Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। एक देश एक नियम की मांग को लेकर महापौर परिषद प्रधानमंत्री से मिलेगा

    अयोध्या। धर्म नगरी अयोध्या में ऑल इंडिया मेयर काउंसिल की दो दिवसीय बैठक हुई संपन्न। अयोध्या के होटल पंचशील में संपन्न हुई दो दिवसीय बैठक।

    ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के चेयरमैन नवीन जैन ने बैठक के समापन सत्र में कहा कि सभी महापौर अपने अपने महानगरों को स्वच्छ बनाने का लिया संकल्प। नगर निगम क्षेत्र को गंदगी मुक्त करने का लिया  संकल्प। हमारा संकल्प है कि महानगरों को हरियाली युक्त बनाएंगे। 

    महानगरों में जन सुविधाएं जन जन तक पहुंचाने का लिया गया संकल्प। नाली खड़ंजा स्ट्रीट लाइट सभी होंगे सुसज्जित।जल्द महापौर परिषद मिलेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से। एक देश एक नियम की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेगा अखिल भारतीय महापौर परिषद। भारत सरकार शहरी विकास मंत्री से भी मिलेगा महापौर परिषद। नगर निगम के कामकाज में आने वाली समस्याओं को समाधान कराने के लिए करेंगे मुलाकात-नवीन जैन चेयरमैन ऑल इंडिया मेयर काउंसिल।

    समापन सत्र में मौजूद सभी 70 महापौर ने अयोध्या नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय का किया स्वागत।लगे जय श्रीराम के नारे।समापन सत्र में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी हुए शरीक।सभी महापौरों ने अयोध्या में भगवान श्री राम,कनक भवन, हनुमानगढ़ी सहित विभिन्न मंदिरों का किया दर्शन पूजन।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.