Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: उत्तर प्रदेशीय सफाई कर्मचारी संघ ने विभिन्न मांगो को लेकर अधिशासी अधिकारी को सौपा ज्ञापन

    देवबंद: उत्तर प्रदेशीय सफाई कर्मचारी संघ ने नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सफाई मजदूरों की जायज मांगो का निस्तारण किये जाने की मांग की।

    अधिशासी अधिकारी धीरेन्द्र कुमार राय को सौंपे के गये ज्ञापन में कहा गया कि विगत अपे्रल के महीने में हडताल के दौरान जो समझौता हुआ था उसके तहत की गई मांगो का आज तक भी निस्तारण नही किया गया है। ज्ञापन में कहा गया कि सफाई मजदूर संघ को पिछले तीस वर्षो से आवंटित कमरा जो लोकसभा 2019 के चुनाव में चुनाव बुथ बनाने के लिये ले लिया गया था और कहा गया था कि चुनाव के बाद कमरा उसी अवस्था में वापस कर दिया जायेगा, जो आज तक वापिस नही किया गया। 

    इस कमरे को संघ को तुरंत वापस किया जाये। सांतवें वेतन का 15 हजार प्रति कर्मचारी अप्रेल माह में दिया गया था बाकि तीन माह बाद दिये जाने का वायदा किया गया था। जो पांच महीने गुजरने के बाद भी नही दिया गया। ज्ञापन में ये भी कहा गया कि सफाई कर्मचारीयों को गर्म व ठण्डी वर्दी दी जाये और सेवा निवृत होने वाले कर्मचारी को उसके अर्जित अवकाश का पुरा पैसा/चैक सेवा निवृत के दिन पहले की तरह दिया जाये और विदाई भी सम्मान पूर्वक की जाये। ज्ञापन देने वालो में कुलदीप लहरी, राकेश गांगुली, अनुज गांगुली, सीताराम, प्रदीप चावरियंा, सचिन, अशोक निवाल, सौरव, संजय सूद, दीपक बिरला, सनी, अजीत, रविकुमार, नरेन्द्र कुमार आदि शामिल थे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.