Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत: अज्ञात वाहन की टक्कर से पुजारी की हुई मौत/ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा/ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

    पीलीभीत: पूरनपुर तहसील क्षेत्र में एक धार्मिक स्थल से दर्शन कर वापस आ रहे पुजारी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय में भेजा। पुजारी की मौत से परिजनों में शोक की लहर व्याप्त हो गई।टक्कर मारने वाले वाहन स्वामी का मोबाइल घटनास्थल पर पाया गया पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

    हाईवे पर अनियंत्रित वाहन और तेज गति के चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं पुलिस द्वारा इन पर कई बार रोकथाम के प्रयास कर आवश्यक कार्रवाई भले की गई हो लेकिन फर्राटा वाहन दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं  देर रात घुंघचाई चौकी में तैनात भोजन बनाने वाले रामविलास के पिता झंगूरलाल  बीते लंबे अरसे से सन्यासी हैं जो जन्माष्टमी के कार्यक्रम को देखकर एक अन्य धार्मिक स्थल से वापस आ रहे थे.

    इसी दौरान कब्रिस्तान के पास से गुजरने के दौरान अज्ञात वाहन चालक ने पुजारी को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई मामले की जानकारी आस पड़ोस के दुकानदारों ने डायल 112 को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने विभाग के अन्य लोगों को आवश्यक सूचना दे दी जिस पर स्थानीय पुलिस पहुंची पुलिस ने ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय भेजा। मृतक का बेटा पुलिस विभाग में भोजन बनाने का काम करता है घटनाक्रम की जानकारी पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।



    कुंवर निर्भय सिंह

    Initiate News Agency (INA), पीलीभीत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.