Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। कम दहेज के ससुरालियों ने बहु को मारपीट कर किया अधमरा बदहवास हालत में गांव के बाहर डाल गये।

    देवबंद। दहेज के लोभी ससुरालियों ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता से मारपीट कर न केवल गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास किया बल्कि बदहवास हालत में ससुराल पक्ष के लोग  उसे गांव के बाहर डाल गये।पीडिता ने कोतवाली में आरोपी ससुरालियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी।

    क्षेत्र के ग्राम रणखंडी निवासी रामवीर ने अपनी पुत्री का विवाह ग्राम विराल थाना बुढाना निवासी संदीप पुत्र बिजेन्द्र से किया था। वर्ष 2014 में हुयी शादी में रामवीर ने ससुराल पक्ष को सात लाख की नगदी व अपनी हैसियत के अनुसार अन्य सामान दिया था। प्रीति का आरोप हैकि कम दहेज के ताने देकर ससुराल पक्ष के लोग शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका मानसिक व शारीरिक उत्पीडन करने लगे। 

    जिस पर उसके पिता  ने लालची ससुरालियों को फिर से पैसे देकर मामला शांत कराने का प्रयास कराया ।प्रीति ने बताया कि विगत 5 सितंबर को उसके पति संदीप ससुर विजेन्द्र व सास ने उसे कमरे में बंद कर मारपीट की तथा गले में चुन्नी डालकर हत्या का प्रयास किया तथा उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया ।इतना ही उसके पति ने तमंचे की बट उसके मुंह पर मारी जिससे उसका दांत टूट गया।

    प््रीति का आरोप है बदहवास हालत में ससूराल पक्ष के लोग उसे गांव रणखंडी के बाहर डाल गये तथा ग्रामीणों ने उसके मायके में इसकी सूचना दी। प्रीति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति व सास ससुर के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि पीडिता का मैडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.