Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: प्राचीन गायत्री मंदिर में हिंदू जागरण मंच की बैठक का आयोजन

    देवबंद: नगर के प्राचीन गायत्री मंदिर में हिंदू जागरण मंच ने भव्य बैठक का आयोजन किया। जिसमें हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने शिवाजी संगठन चरथावल के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं का भव्य स्वागत किया।

    बैठक में शिवाजी संगठन के केंद्रीय संगठन मंत्री धर्मेंद्र राजपूत ने अपने हिंदू धर्म को आगे बढ़ाने तथा उसको बचाने के लिए कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। केंद्रीय अध्यक्ष अर्चित ने सभी संगठन को एकजुट होकर काम करने का निवेदन किया। हिंदू जागरण मंच के जिला मंत्री डा0 दीपक सोम ने अपने देश में चल रही महामारी करोना लड़ने तथा उसे हराने का संकल्प सभी कार्यकर्ताओं से दिलवाया। 

    कहा कि सभी को अपने धर्म, अपने वेदों के बारे में अच्छी तरह समझाया और उनको अपने धर्म के प्रति कार्य को करने के लिए और जगह-जगह संगठन की बैठक कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने हेतु बातें की। नगर अध्यक्ष रुद्रा मिश्रा ने कहा कि  जो लोग धर्म बदलकर अन्य धर्म में जा रहे हैं उन से निवेदन किया कि अपने धर्म में रहकर ही अपने धर्म की पूजा करें तथा अपने आसपास के माहौल को धर्मांतरण न चलने दे। 

    नगर उपाध्यक्ष अपूर्व शर्मा ने मां बाला सुंदरी में चल रही गंदगी की समस्या को संगठन के बीच में रखा जिसमें शिवाजी संगठन के पदाधिकारी तथा हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी ने बाला सुंदरी मंदिर की बात को बहुत ही गंभीरता से लिया और देवबंद वासियों से निवेदन किया कि मंदिर की स्वच्छता व पवित्रता को निरंतर बनाए रखें। 

    इस दौरान अजय प्रजापति, अनुज प्रजापति, वैभव धीमान, गौतम वर्मा, संजू वर्मा, लविश धीमान, सागर कश्यप, निशू आर्य, गौरव, संदीप, अजय, विशाल, देवेन चैधरी, सत्यवीर, जैकी, राज सैनी आदि कार्यकर्ता सम्मिलित रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.