Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: भारत में रहकर पाकिस्तान का राग अलापने वाले करें शर्म... गजराज राणा

    देवबंद: भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष व सभासद गजराज राणा ने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद  से कुछ लोग जो तालिबानी विचारों को अपने दिल में दबाये थे अब उनके विचार सांप के विष की तरह बाहर निकलने लगे है । 

    गजराज राणा ने कहा कि पहले शायर मुनव्वर राणा ने तालिबान को लेकर हर्ष जताया और अब जावेद अख्तर ने आरएसएस की तुलना तालिबान से कर अपनी देशविरोधी मानसिकता का परिचय दिया है । गजराज सिंह राणा ने कहा का जावेद अख्तर को पकडकर अफगानिस्तान के बार्डर पर छोड दिया जाये ताकि वह तालिबानी की अच्छाइयों से रूबरू हो सके 

    उन्होने कहा, कि 1992 के बाद से कुछ राष्ट्रविरोधी ताकतों ने देश में  हिन्दू व हिन्दुस्तान विरोधी मुहिम चला रखी है और उसी के अन्तर्गत मुनव्वर राणा, जावेद अख्तर जैसे सैकडो लोग भाजपा तथा आरएसएस को समय समय पर निशाना बनाते रहते है । 

    राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनियॉ को दिखा दिया है कि भारत जो कहता है करता है, यहां किसी से भी भेदभाव नही होता है, तभी तो आज भारत में अल्पसंख्यक मात्र 2ःसे 20 प्रतिशत:हो गये है, जबकि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक 20ःसे मात्र 2 प्रतिशत भी नही रहे है । उन्होने कहा कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो खाते भारत का है और गाते पाकिस्तान का है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.