Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। मेडिकल कॉलेज परिसर में सड़क पर हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की हालत गंभीर हंगामा के साथ लगे आरोप

    शाहजहांपुर। पंडित राम प्रसाद बिस्मिल स्वशासी राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय परिसर में शनिवार की शाम को प्राइवेट तौर पर देख रहे डॉक्टर के आवास के पास महिला ने सड़क पर एक बच्चे को जन्म दिया है। जिसको गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज के बच्चा बार्ड में भर्ती किया गया है। 

    मोहल्ला वर्कजई निवासी रंजना सक्सेना पत्नी हिमांशु सक्सेना के परिजन ने बताया कि वह घर से जब मेडिकल कॉलेज आया तब तक रंजना सड़क पर बच्चे को जन्म दे चुकी थी। उन्होंने मेडिकल कॉलेज की एक डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि डॉक्टर ने पहले अपने आवास पर मरीज को प्राइवेट तौर पर देखने के लिए बुला लिया और हिमांशु को बाहर से दवा लाने के लिए पर्ची दे दी। इस दौरान मरीज के ब्लाडिंग होने पर बेज्जत कर भगा दिया। 

    हिमांशु गोद मे उठा कर सीढ़ियों से रंजना को नीचे उतारकर लाया तभी रंजना ने सड़क पर बच्चे को जन्म दे दिया। जिसके बाद जच्चा बच्चा दोनों की हालत बिगड़ने पर बमुश्किल स्ट्रेक्चर लेकर आया और फिर दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहाँ दोनों का इलाज किया जा रहा है। इस दौरान मरीज के तीमारदारों ने जिला महिला अस्पताल की मेडिकल स्टाफ पर एक बार फिर से तमाम लापरवाही और मरीजों के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए हैं मरीजों के तीमारदारों ने उपरोक्त प्रकरण में कार्रवाई की मांग की है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.