Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर दिया विवादित बयान

    सम्भल: समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। सपा सांसद ने इस बार अपना विवादित बयान गौ सरंक्षण के मामले हाईकोर्ट की टिप्पणी और सरकार के प्रतिनिधि द्वारा तालिबान से वार्ता को लेकर दिया है।

    शफीकुर्रहमान बर्क, सांसद समाजवादी पार्टी सम्भल

    सम्भल मे आज भारतीय किसान यूनियन की किसान महापंचायत में शामिल होने पहुँचे। समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने गौ सरंक्षण के लिए गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने के लिए कोर्ट की टिप्पणी पर विवादित बयान देकर कहा है कि गाय का मसला कुछ लोगो का है। यह कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है। गौ सरंक्षण के लिए गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने के लिए कोर्ट की टिप्पणी या गाय की कुर्बानी पर पाबंदी से जाने कोई फर्क नही पड़ता। 

    हमारे पास गाय के अलावा मुर्गा, तीतर, कटरा और बकरा जैसे तमाम जानवर कुर्बानी के लिए अभी बाकी है। सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने  तालिबान के मामले में बयान को लेकर अपने ऊपर देशद्रोह का केस दर्ज किए जाने के मामले में बयान देकर सरकार पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तालिबान के मामले में बयान देने पर उनके खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज कर दिया गया, जो की उन पर लागू नहीं होता अब सरकार के प्रतिनिधि तालिबान से खुद वार्ता कर रहे है, तो सरकार को अपने प्रतिनिधियों के खिलाफ भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिये। 

    दरअसल अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा होने के बाद सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान की तारीफ में विवादित बयान दिया था। सपा सांसद का तालिबान के समर्थन में बयान सामने आने के बाद पुलिस ने सपा सांसद के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है।


    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.