Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। सर्राफा की दुकान में नक़ब लगाकर लाखों की चोरी/मौके पर पहुँची पुलिस व डॉग स्क्वायड टीम ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

    शाहजहाँपुर। थाना रौज़ा क्षेत्र के बरतारा में अज्ञात चोरों ने सर्राफ की दुकान में नकब लगाकर लाखों के जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस, एसपी सिटी, सीओ सदर व डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सर्राफ की दुकान में जांच पड़ताल कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। 

    ग्राम रझौआ कलां के रहने वाले मंयक प्रताप सिंह की बरतारा मेन मार्केट में अर्शी ज्वैलर्स के नाम से सर्राफ व रेडीमेड की दुकान है। दुकान के पीछे राइस मिल की खाली जमीन पड़ी हुई है। शुक्रवार रात्रि किसी समय अज्ञात चोरों ने मिल की दीवार तोड़ कर दुकान के पीछे से सर्राफ की दुकान में नकब लगा दी। दीवार तोड़कर भीतर घुसे चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी को तोड़कर उसमें रखें सोने चांदी के लाखों रूपये के जेवर चुराकर फरार हो गए। 

    शनिवार की सुबह सर्राफ का नौकर अनूप दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि तिजोरी टूटी व दुकान का सामान बिखरा पड़ा हुआ था और तिजोरी के पास दीवार में नकब लगी थी। अनूप ने इसकी जानकारी दुकान स्वामी मंयक को दी। सूचना मिलते ही मंयक परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। मंयक ने बताया कि तिजोरी में करीब नौ लाख रूपए के सोने चांदी के जेवरात थे। चोर जेवर के अलावा कुछ और चुराकर नहीं ले गये है। पुलिस ने दुकान की गहनता से जांच पड़ताल की साथ ही बैंक व दुकानों में लगें सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भींख मांगने वाले दो लोगों को उठाया है। पुलिस ने सर्राफ की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.