Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। जन समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण/शिकायत का संज्ञान लेकर स्वयं घटना स्थल पर पहुँचे नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने कराया निस्तारण

    शाहजहांपुर। शांति पुरम कॉलोनी स्थित ऊंचा मोहल्ला में नालियों के पानी के निकास को लेकर हुए विवाद हो गया।शनिवार को मोहल्ले के कुछ व्यक्तियों ने नगर निगम पहुंचकर नगर आयुक्त को प्रार्थना पत्र दिया। मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए नगर आयुक्त ने संबंधित विभाग को जांच सौंप दी तथा मामले की गंभीरता को समझते हुए स्वयं ही मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने संबंधित ठेकेदार को आदेश दिए की तत्काल प्रभाव से मोहल्ले की कच्ची गलियों के निर्माण कार्य व जलभराव की समस्या का समाधान निकाला जाए नगर आयुक्त के इस फैसले से क्षेत्र के मोहल्ले वासी पूर्णता संतुष्ट हुए तथा उनके इस फैसले की प्रशंसा की।

    आपको जानकारी के लिए बता दें कि शांति पुरम कॉलोनी की ऊंचा मोहल्ला के निवासी पिछले 20 वर्षों से कच्ची सड़कों के बीच रहने को मजबूर थे जहां वर्षा ऋतु के अल्प समय वर्षा में अत्याधिक जलभराव होने के कारण आवागमन में समस्या व संक्रामक रोगों के फैलने का खतरा रहता था। जिसको लेकर लगभग 2 माह पूर्व मोहल्ले वासियों ने नगर आयुक्त को प्रार्थना पत्र दिया था।  

    इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उक्त मार्गों के निर्माण की स्वीकृति नगर निगम शाहजहांपुर के डूडा द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई थी किंतु कल शुक्रवार को नाली के पानी के निकास को लेकर दो पक्षों में इतना विवाद बढ़ गया की पुलिस को आकर हस्तक्षेप करना पड़ा। इसी संबंध में अपनी समस्याओं को लेकर आज मोहल्ले वासी नगर आयुक्त से मिले थे जहां से उन्हें समस्या के तत्काल समाधान का आश्वासन मिला है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency (INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.