Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। युवा ही देश का भविष्य है,और भाजपा सरकारों में देश का भविष्य ही खतरे में है,रजनीश गुप्ता

    शाहजहाँपुर भावलखेड़ा के ग्राम काजीपुर में एक छात्र संवाद का आयोजन एनएसयूआई के प्रदेशव महासचिव रफी उल हसन के द्वारा किया गया।

    जिसमे मुख्य अतिथि कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता रहे उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा ही देश का भविष्य है,और भाजपा सरकारों में देश का भविष्य ही खतरे में है,हर वर्ष 2 करोड़ युवाओ को रोजगार देने का वादा करने वाली मोदी सरकार ने सरकारी नौकरी तो खत्म ही कर दी बल्कि निजी छेत्रो में भी संकट के बादल ला दिए छात्र अपनी डिग्रियों के साथ दर दर भटक रहे है। और मोदी जी उनको पकौड़े तलने की सलाह दे रहे है। वही रोज़गार मांगे पर योगी की पुलिस युवओं को लाठी दे रहे है।और साथ ही सम्पति जब्त करने की धमकी भी लेकिन योगी ये भूल रहे है कि छात्रों के पास संपत्ति कहा से आई वो तो उनके परिवार की होगी तो इसका सीधा मतलब की सूबे के मुखिया जनविरोधी है। में छात्रों,युवाओ से खासतौर पर अपील करता हु की ऐसी युवा विरोधी सरकार को उखाड़ फोको,युवाओ को वोट का अधिकार वाली पार्टी कांग्रेस के हाथ को मजबूत करो जिससे आपका भविष्य उज्जवल हो।

    अंत मे काजीपुर सिटीजन ग्रुप को सदस्यो को उनकी समाज सेवा के लिए स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

    संचालन छात्र नेता मोहम्मद आमिल ने किया।

    छात्र संवाद को वरिष्ठ नेता कृष्ण विनोद मिश्रा, ज़िला सचिव फुरकान अहमद कुरैशी, ब्लाक अध्यक्ष कयूम खान ने संबोधित किया।

    छात्र संवाद में प्रमुख रूप से एनएसयूआई जिलाउपाध्यक्ष प्रत्युष मिश्रा, युवा कांग्रेस शोशल मीडिया प्रभारी अमन गुप्ता,अज़हर खान, साहित तमाम छात्र शामिल हुए।

                 

    फ़ैयाज़ उद्दीन शाहजहाँपुर

    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.