Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: दहेज लोभि पति ने पत्नी को फेंका था तीसरी मंजिल से/महिला का चल रहा अस्पताल में इलाज/पुलिस ने आरोपी पति व देवर को किया गिरफ्तार।

    कानपुर: कानपुर ग्वालटोली थाना क्षेत्र के मछली वाला हाते में रहने वाली महिला के ससुरालीजनो ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसको बीते दिनो घर की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया था। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी घायल महिला के परिजनों को आरोपी समझौते का दावा बनाने हैलट अस्पताल पहुंचे जिसके बाद दोनों  आरोपियो परिजनों की सूचना के बादएसीपी कर्नलगंज ने मौके से गिरफ्तार कर लिया आप को बता दे कि पुलिस ने महिला को हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था।

    मो. वासिफ ,पीड़ित का पिता

    घायल महिला के पिता मोहमद सादिक ने बताया कि उसकी बेटी की शादी ग्वालटोली के मछली वाला हाता निवासी अख्तर अली से कुछ समय पहले हुई थी शादी, इसके बाद अख्तर व उसके परिजन दहेज की मांग लगातार कर रहे थे, जब मांग पूरी नही हुई तो पति अख्तर व उसके परिजनों ने उनकी बेटी को घर के तीसरे माले से नीचे फेंक दिया,  जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया वंही घायल महिला का पति अख्तर व अनवर अली पीडित परिवार के ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनने के लिए हैलट अस्पताल में पहुच गए जिसकी सूचना पीडित परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने  दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है...

     

    त्रिपुरारी पांडेय, एसीपी कर्नलगंज

    Initiate News Agency (INA)


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.