Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। 9 सितंबर को मृतक की पत्नि ने भी पुलिस पर लगाया था उसके पति की हत्या करने का आरोप

    देवबंद। विगत पांच सितंबर को ग्राम थीथकी के चर्चित हत्याकांड को लेकर भाकियू तोमर गुट भी मैदान में उतर गया है। मंगलवार को मृतक जीशान के आवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें भाकियू कार्यकर्ताओं के अलावा बडी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे।बैठक में जीशान हत्याकांड की सच्चाई को सामने लाने और मृतक परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग की गयी।

    बैठक को संबोधित करते हुये भाकियू तोमर गुट के जिलामहामंत्री हाजी अब्बास ने कहा कि किसी साजिश के तहत जीशान की हत्या की गयी है और इस मामले में पुलिस द्वारा बतायी गयी कहानी सही नही है।उन्होने कहा कि जीशान हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिये और हर हालत में मृतक परिवार को इंसाफ मिलना चाहिये। हाजी अब्बास ने कहा कि जब तक जीशान को न्याय मिलेगा तब तक उनका संगठन संघर्ष जारी रखेगा और यदि जल्द ही पुलिस प्रशासन द्वारा सच्चाई सामने नही लायी गयी तो बडे स्तर पर आंदोलन चलाया जायेगा। उन्होने कहा कि इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियो से भी भाकियू मिलेगा तथा पीडित परिवार को इंसाफ दिलाये जाने की मांग करेगा।

    संगठन के ग्राम अध्यक्ष मौ0 अथर ने कहा कि मृतक जीशान के पास अपने दो लाइसेंसी हथियार है फिर वह अवैद्य तमंचा लेकर रात के समय जंगल में क्यों जायेगे। मौ0 अथर ने कहा कि मृतक जीशान पर किसी भी तरह का कोई मुकदमा नही था ना ही उनका गौकशी से कोई वास्ता था पुलिस  असल अपराधियों के साथ मिली हुयी है। उन्होने कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करायी जाये तथा घटना वास्तविक दोषियों को सजा दिलाने का काम किया जाये।

    कुछ दिन पहले मृतक की पत्नि ने भी पुलिस पर हत्या करने का लगाया था आरोप

    विगत 9 सितंबर को मृतक जीशान की पत्नि अफरोज फातमा ने भी पुलिस पर उसके पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुये एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। अफरोज फातमा ने तीन सब इंस्पेक्टरों सहित कई सिपाहियों पर जीशान को घर से बुलाकर हत्या किये जाने का आरोप लगाया था।

    बैठक में जिलाउपाध्यक्ष सोनू तेजयान कलीम गौड, अहसान गौड, मौ0 फरमान मौ0 आजम, मौ0 रमीज सानेरजा, आजम गौर मौ0 बाकर, हादी पटवारी,सबरूल सरताज नवाब सहित बडी तादाद में ग्रामीण मौजूद रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.