Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अयोध्या जनपद में चोरी की 8 बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

    अयोध्या। अयोध्या जनपद  के इनायतनगर थाने की पुलिस ने अन्तर्जनपदीय शातिर मोटरसाईकिल चोरो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनायतनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए चोरों से आठ चोरी की बाइक व चोरी का एक समर सेबल बरामद किया गया है।

    इनायतनगर इंस्पेक्टरके अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर  के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक  के कुशल नेतृत्व में इनायतनगर पुलिस टीम द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान पिन्टू पासी  व लवकुश  पासी निवासी ग्राम पासिन का पुरवा रेवना थाना इनायत नगर को बारून बाजार के पास रोका गया। लेकिन वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए  बारुन बाजार के पास से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों से एक अदद समर सेबिल पम्प व आठ मोटर साइकिल अलग-अलग कम्पनियों की बरामद किया गया है। दोनों को गिरफ्तार करके जेल की राह पकड़ा दिया है।

    इनायतनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इनायतनगर थाने के प्रभारी चौकी बारून के उपनिरीक्षक, हैरिंग्टनगंज चौकी प्रभारी , कांस्टेबलगण, एसओजी टीम के कांस्टेबलगण के सहयोग से आरोपियों की गिरफ्तारी और चोरी की बाइक तथा समरसेबल की बरामदगी की गई।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.