Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अयोध्या जनपद में 5 दिन से लापता हुई बालिका का शव तमसा नदी से बरामद

    अयोध्या। अयोध्या जिले के थाना कोतवाली बीकापुर के दशरथपुर बजाज पुरवा के निकट तमसा नदी में उत राता मिला 16 वर्षीय किशोरी का शव।,शव को देखने उमड़ी भीड़ सूचना पर पहुंची कोतवाली बीकापुर तथा थाना पूरा कलंदर की पुलिस ने शव को निकलवा कर शव का पंचनामा करवाया। लाश को पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में लगी। मृतका की पहचान नैंसी पुत्री मंसाराम निवासी नंदीग्राम भरतकुंड मूसेपुर की बताई जा रही है। मृतका के परिजनों द्वारा कपड़े व जूते देखकर हुई पहचान।

    मृतका की बड़ी बहन मानसी तथा उसकी भाभी नीतू ने बताया मृतका के मां-बाप की मृत्यु हो चुकी है। मृतका घर से भरत कुंड पैसा निकालने गयी थी। मृतका वापस घर नहीं लौटी थाना पूरा कलंदर में दी गई है सूचना।

    बताया जाता है कि जन्माष्टमी के दिन मृतका भारत कुंड पर एटीएम से पैसा निकालने के लिए गई थी और वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश किया और ना मिलने पर थाने पर सूचना दिया। किंतु कहीं कुछ पता नहीं चला। आज तमसा नदी में उसका शव उतराता हुआ दिखाई पड़ा। शव को देखकर थोड़ी देर में काफी भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। बीकापुर और पूराकलंदर की पुलिस मौके पर पहुंची। और घटना के तह तक जाने के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। यद्यपि मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। किंतु आशंका जताई जा रही है कि दरिंदे उसका अपहरण कर उसके साथ बुरा बर्ताव किए होंगे। और उसकी हत्या कर शव को तमसा नदी में फेंक दिया।

     


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.