Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। श्री राम का आशीर्वाद लेकर आम आदमी पार्टी ने 2022 के चुनाव के लिए किया शंखनाद और निकाला तिरंगा यात्रा।

    अयोध्या। आम आदमी पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भगवान राम का आशीर्वाद लेकर 2022 के चुनाव के लिए किया शंखनाद और निकाली  तिरंगा यात्रा। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की धर्म नगरी अयोध्या से आप ने तिरंगा यात्रा निकालकर किया उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के चुनाव का आगाज। अयोध्या में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रेस कांफ्रेंस हुई सम्पन्न। आम आदमी पार्टी को अयोध्या के संतों ने भी दिया आशीर्वाद। रामलला के चरणों में आशीर्वाद मिला कि दिल्ली में भी सरकार चलाने का मौका मिल रहा है। पूरे देश में अरविंद केजरीवाल एक ऐसे मात्र मुख्यमंत्री है, जो भगवान राम की प्रेरणा लेकर सरकार चला रहे हैं। पूरी दुनिया में रामराज्य की बात होती है। लेकिन राम के नाम पर बात करने वाली अंत में क्या करते है। यह सभी जानते हैं, कि दिल्ली सरकार है, जो भगवान राम से प्रेरणा लेकर आदर्श पर रामराज के सिद्धांतों पर सरकार चला रही है और राजनीति कर रहे हैं।



    मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिये हमने रामलला के सामने अर्जी पेश की है। तिरंगा यात्रा लेकर राम नगरी में लोगों के बीच जाएंगे और तिरंगा यात्रा जो आगरा से शुरू हुई थी नोयडा चली और आज अयोध्या में है। इसका मकसद है आजादी के 75वी साल में तिरंगे की ओर देखकर तिरंगे के नीचे रहने वाले अच्छी शिक्षा महिला सुरक्षा रोजगार के लिए व्यवस्था करेंगे। ऐसी सरकार बने यह संकल्प लेंगे चलेंगे। उत्तर प्रदेश की जनता ने साढे 4 साल पहले योगी सरकार बनाई थी| भाजपा ने वादा किया था, भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलवा देंगे, गुंडाराज से मुक्ति दिलवा देंगे। नौजवानों को नौकरी देंगे। योगी जी ने सपने दिखाते गए किसानों की आय दोगुना कर देंगे। सपने दिखाए थे ऐसी कानून व्यवस्था लाएंगे जो महिलाओं की सुरक्षा करेगी। साढे 4 साल बड़े बड़े वादे किए थे। साढे 4 साल में यूपी की जनता सभी क्षेत्रों में ठगा महसूस कर रही है। गुंडाराज को बढ़ावा दिया। खुशी अपने परिवार के साथ जेल में हैं। हाथरस में एक बच्ची से दरिंदगी हुई। दरिंदगी करने वालों के साथ सरकार खड़ी हुई। भाजपा गुंडों के साथ खड़ी रही। बलात्कार करने वालों के साथ खड़ी रही।


    मीडिया वालों के आंख में धूल झोंक कर रात को चोरी छुपे अंतिम संस्कार करवा दिया। कोरोना के दौरान बंद स्कूलों में कस्तूरबा गांधी विद्यालय के नाम पर 9 करोड़ रुपये ठगी की गई। सरकार 8 लाख का वेंटीलेटर 22 लाख में लिया गया। लोगों ने राम मंदिर के नाम पर चंदा दिया, यह सरकार और भाजपा उस चंदे को खा गए। ये न आम के ना राम के हैं। रोजगार के लिए यूपी में सिर मुंडवा कर महिलाओं को  पहली बार उत्तर प्रदेश में देखा गया। किसान फसल के दाम मांग रहा है, तो सरकार उनको गुंडा और मवाली कह रही है| यह महिला की सुरक्षा की बात करते हैं, लखीमपुर खीरी में देखा बलरामपुर में देखा, अखबार में 3 साल 8 साल बच्चों के बलात्कार की खबरों से भरे होते हैं। जब हम उत्तर प्रदेश के स्कूल दिखने गए तो हमें स्कूल नहीं देखने दिया गया। बिजली सबसे ज्यादा महंगी उत्तर प्रदेश में मिल रही है। 


    तिरंगा यात्रा में राष्ट्रवाद भी है, हिंदुत्व भी है। सब कुछ है तिरंगा यात्रा लेकर निकले हैं। सरकार बताये कहां है स्वास्थ्य, कहा है शिक्षा, कोरोना से हुई मौत सरकार के आंकड़ों में नहीं, अखबार के आंकड़ों में है। राम सब के है,ये लोग मुख में राम रखते है बगल में छुरी रखते है।

    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.