Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या| रामलीला का भूमि पूजन 14 सितम्बर को करेंगे कानून मंत्री बृजेश पाठक

    अयोध्या। अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक (बॉबी) ने बताया की है, कि 14 सितम्बर को यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक अयोध्या की रामलीला का भूमि पूजन करेंगे।राम लीला स्थल, लक्षम्ण किला सरयू नदी के किनारे, अयोध्या में 14 सितम्बर को सुबह 12 बजे से होगा भूमि पूजन। इस मौके पर बीजेपी सांसद व  बीजेपी के सीनियर नेता प्रवेश वर्मा जी जो अयोध्या की रामलीला के मुख्य संरक्षक भी  रहेंगे। उनके साथ कई बीजेपी सीनियर नेता मौजूद रहेंगे और बॉलीवुड के कलाकार राजा मुराद  भी भूमि पूजन में  पहुंचेंगे और इस मौके पर सुभाष मालिक (बॉबी) जी ने बताया की पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी अयोध्या की रामलीला भगवन श्री राम के पावन धरती  पर होने जा रही है। 


    साधु संतो के आशीर्वाद से जाने मानी अभिनेत्री भाग्यश्री माता सीता की भूमिका निभाएंगे और भोजपुरी के सुपरस्टार बीजेपी के सीनियर नेता मनोज तिवारी जी अंगद की भूमिका निभाएंगे और गोरखपुर के सांसद  व भोजपुरी के स्टार रवि किशन परशुराम की भूमीका में नज़र आएंगे और शक्ति कपूर अहिरावण की भूमिका में नज़र आएंगे। बिंदु दारा  सिंह हनुमान जी की भूमिका में नज़र आएंगे और राजा मुराद कुम्भकरण की भूमिका में  नज़र आएंगे शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे ।असरानी जी नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे।रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे। शक्ति कपूर अहिरावण के किरदार में नजर आएंगे।  शीबा  खान मंदोदरी के किरदार में नजर आएंगी। अमिता नांगिया कैकयी के किरदार में नजर आएंगी और कैप्टन राज माथुर भरत के किरदार में नजर आएंगे। राकेश बेदी बाली  के किरदार में नजर आएंगे। अवतार  गिल  विभीषण के किरदार में नजर आएंगे। 

    उन्होंने  बताया की अयोध्या की रामलीला मेरी माँ के स्वजन्य से मेरी माँ फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया जाता है | और इस मौके पर सुभाष मालिक (बॉबी ) ने बतया की जानी मानी अभिनेत्री भाग्यश्री जी अयोध्या पहुंच कर भगवन श्री राम के और हनुमान गढ़ी  और अयोध्या के कई स्थलों का दर्शन करके भगवान श्री राम और हनुमान जी का आशीर्वाद लेगी। इस मौके पर अयोध्या की रामलीला के चेयरमैन राकेश बिंदल जी और वाईस चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ,अजय बज़ाद  और भरत की भूमिका निभा रहे कप्तान राज माथुर, आशीष अग्रवाल अमित कुमार, नितिन शर्मा, दिनेश फुलारा ,अमित साहनी, प्रदीप अग्रवाल, संदीप गोयल, अजय बजाड़, अजीत कटारिया, दिनेश डागर, अक्षय गोयल मौजूद थे।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA),  अयोध्या


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.