Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या / एक ही परिवार के तीन की मौत, 1 की हालत नाजुक

    अयोध्या। होनी को कोई टाल नहीं सकता है। जो होना है वह होगा। यह कथन बिल्कुल सत्य है। और वह अपना समय और स्थान स्वयं तलाश लेती है। घर से निकलने समय इन लोगों को पता नहीं था कि काल के गाल में जा रहे हैं। अयोध्या जनपद में अयोध्या लखनऊ हाइवे पर थाना रुदौली क्षेत्र अंतर्गत बाइक सवार को बचाने में बैंगन आर कार डिवाइडर से टकराई। वैगनआर कार मे एक ही परिवार के तीन की मौत हो गई तथा 1 की हालत नाजुक बनी है।

    अयोध्या जनपद के रुदौली कोतवाली क्षेत्र में भेलसर के पास हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि कार चालक जब बाइक सवार को बचाने कि कोशिश किया तो  कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में पति, पत्नी व एक पुत्र की मौत हो गई है जबकि एक की हालत नाजुक है।,  परिवार कार में सवार होकर बिहार से दिल्ली जा रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रूदौली कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत दलसराय चौराहा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मारुति कार बिहार से दिल्ली की ओर जा रही थी तभी तेज रफ्तार से आ रही बाइक को बचाने के चलते वैगनआर कार संख्या डीएल 1आरटीवी 1084 डिवाइडर से जाकर टकरा गई। कार में सवार रामलखन पुत्र महावीर निवासी मधुबनी बिहार, राम दुलारी पुत्री रामप्रीत मेहता व रामप्रीत पुत्र छेदी निवासी गण उत्तम नगर दिल्ली की दर्दनाक मौत हो गई।

    सूचना पाकर पुलिस व एनएचएआई एम्बुलेंस  मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया जहां पर तीन लोगों की मृत्यु हो गई। गंभीर रूप से घायल पुत्र को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। कौन जानता था कि घर से निकले हैं तो मौत के मुंह में जा रहे हैं शायद यह जानकारी होती तो ना तो परिवार के लोग आने देते और ना यह लोग आना ही चाहते। होनी को कौन टाल सकता है जो होनी थी उसी के हिसाब से निर्धारित समय और निर्धारित स्थान पर पहुंचे जहां पर इतनी बड़ी घटना हो गई।

     देव बक्श वर्मा अयोध्या

    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.