Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। उत्तर प्रदेश फखरूददीन अली अहमद मेमो0 कमेटी के बनाये गये सदस्य

    देवबंद। भाजपा के पुराने निष्ठावान कार्यकर्ता मौ0 अनवर इंजि0 को प्रदेश के सीएम योगी द्वारा गठित उत्तर प्रदेश फखरूददीन अली अहमद मेमोरियल कमेटी में सदस्य पद पर मनोनीत किया । इस कमेटी के सदस्यों का दर्जा राज्यमंत्री स्तर का है । मौ0 अनवर इजि0 के इस कमेटी में सीएम द्वारा सदस्य बनाये जाने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड गयी।

    फखरूददीन अली अहमद सोसायटी का सदस्य (दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री) मनोनीत होने पर मौ0 अनवर इंजि0  ने कहा कि वह सबसे पहले मुख्य मंत्री आदित्यनाथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देवसिंह सहित आला कमान का आभार व्यक्त करते है। उन्होने कहा कि जो दायित्व उन्हे सौंपा गया है उसका वह मेहनत तथा कर्तव्यनिष्ठा के साथ निर्वाहन करेगें। 

    उन्होने कहा कि भाजपा किसी धर्म व जाति की पार्टी नही है बल्कि सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर सबको साथ लेकर चल रही है। कहा कि वह पहले से ही भाजपा के सच्चे सिपाही रहे है और लोगों की सेवा करते रहे अब नयी जिम्मेदारी मिलने के बाद और अधिक मेहनत के साथ लोगों की परेशानियां दूर करने का काम करेगें। वर्तमान में मौ0अनवर इजि0 भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रिय उपाध्यक्ष पद पर कार्य  कर रहे थे।

    कौन से कार्य करेगी फखरूददीन अली अहमद मेमो0 कमेटी

    मौ0 अनवर इजि0 ने बताया कि पूरे प्रदेश से उनके अलावा अन्य तीन सदस्य और एक अध्यक्ष बनाये गये है।कमेटी का कार्य उर्दू तथा अन्य भाषाओ के विकास के लिये काम करना शिक्षा को प्रदेश में बढावा देना और अल्पसंख्यको के उत्थान और उनमें शिक्षा की अलख जगाने के लिये काम करना है

    उन्होने बताया कि कमेटी पूरे प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में काम करेगी और रिपोर्ट सीधे मुख्यमंत्री को देगी । उन्हाने बताया कि कमेटी सदस्यों का कार्यकाल तीन वर्ष है और इस अवधि में वह अपनी ओर से पूरा प्रयास करेगें कि इस जिम्मेदारी को ईमानदारी व लगन से निभा सके।  प्रदेश में जिम्मेदारी भरा पद मिलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा0 महेन्द्र सैनी व उनके सहयोगियों ने मौ0 अनवर इजि0 का फूल मालाऐं पहनाकर स्वागत किया।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.