Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। सड़क दुघर्टना में महिला की मौत दो घायल

    देवबंद। गुरुवार को स्टेट हाईवे 59 पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन दुर्घटनाएं हुई और गुरुवार हाईवे के लिए एक पूरे दिन साबित हुआ गुरुवार की देर शाम भी कार और ट्रक की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई जबकि मा बेटी घायल हो गए।

    मार्तिका का फाइल फोटो

    मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया नगर के बालाजी विहार निवासी 45 वर्षीय गुरमीत कौर पत्नी राजू कक्कड़ अपने पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्र के परिवार के साथ  बोलेरो कार द्वारा सहारनपुर जा रहे थे रात्रि लगभग 9:00 बजे जैसे ही कार जामिया तिब्बिया के निकट पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी जिससे कार डिवाइडर पर चढ़कर हाईवे के दूसरी ओर चली गई और विपरीत दिशा से आ र हे ट्रक के नीचे जा घुसी गुरमीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डोली शर्मा उसकी 10 वर्षीय पुत्री वाजिया शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया गुरमीत कौर की अचानक हुई मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया गुरमीत कौर के पति राजू कक्कड़ सहित पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल था। समाचार लिखे जाने तक मृतक परिवार की ओर से कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।


    गुरुवार को लगातार दुर्घटनाओं से हाईवे हुआ लाल

    गुरुवार का दिन हाइवे से गुजरने वाले यात्रियों के लिए बहुत ही अशुभ रहा गुरुवार की देर रात जहां बदायूं से चंडीगढ़ जाने वाली एक बस पलट गईइसमें दो महिलाओं की मौत हो गई वही उसके कुछ ही घंटे बाद बाइक सवार शादाब कीसड़क दुर्घटना में मौत हो गई और उसका साथी उस्मान घायल हो गया गुरुवार को ही देर शाम जामिया तिब्बिया के निकट सड़क दुर्घटना में गुरमीत कौर की मौत हो गई और डोली शर्मा वाज़िया शर्मा घायल हो गए ।


    पूरे दिन भागती दौड़ती रही पुलिस

    गुरुवार का दिन पुलिस के लिए भी काफी मशक्कत भरा रहा क्योंकि देर रात बस पलटने से दो महिलाओं की मौत हुई वहीं कुछ घंटे बाद शादाब की मौत हुई और इसी दिन देर शाम गुरमीत कौर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई पुलिस गुरुवार को पूरे दिन इधर से उधर दुर्घटनाओं को लेकर दौड़ लगाती रही और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती रही।


    शिब्ली इक़बाल 

    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.