Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे तीन मजदूर हाई टेंशन लाइन की चपेट में आये, एक की मौत दो गंभीर।

    चकेरी। सफीपुर प्रथम में रविवार सुबह निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल से होर्डिंग निकालते समय तीन मजदूर हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गए। जिससे दो मजदूर झुलस गए और एक की मौके पर मौत हो गयी। 

    मूल रूप से फतेहपुर बकेवर निवासी 45 वर्षीय रामकुमार अहिरवां के संजीव नगर में पत्नी शशि देवी और सात बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते थे।  वे दिहाड़ी मजदूर थे। रामकुमार के बेटे धीरेंद्र ने बताया कि उसके पिता सफीपुर प्रथम में सुरेश सिंह भदौरिया के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे। रामकुमार के साथ उनके साढ़ू अहिरवां निवासी राजेन्द्र और उन्नाव कल्लूपुरवा निवासी मैकूलाल भी काम कर रहे थे। 

    रविवार सुबह मकान की दूसरी मंजिल में प्लास्टर होना था। जिसके लिए रामकुमार, मैकूलाल और राजेंद्र तीनों को मकान में लगी होर्डिंग उतार रहे थे। अचानक होर्डिंग मकान से गुजर रही हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गयी। जिससे रामकुमार की मौके पर मौत हो गयी। जबकि राजेन्द्र और मैकूलाल झुलस गए। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों झुलसे मजदूरों को कांशीराम अस्पताल भेजा। 

    साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी। चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि मकान से होर्डिंग उतारते समय हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से हादसा हुआ है। घटना में रामकुमार की मौके पर मौत हो गयी वही राजेंद्र और मैकूलाल गंभीर रूप से झुलस गए हैं। जिन्हें हैलेट अस्पताल रेफर किया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.