Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा समस्त जोनों के सफाई एवं खाद्य निरीक्षकों व सफाई नायकों के साथ बैठक

    स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा समस्त जोनों के सफाई एवं खाद्य निरीक्षकों व सफाई नायकों के साथ बैठक 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा के निर्देश पर नगर स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा आज नगर के समस्त जोनों के सफाई एवं खाद्य निरीक्षकों व सफाई नायकों के साथ बैठक की गई। बैठक में नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ0 वी0के0 वर्मा द्वारा नगर में की जा रही सफाई व्यवस्था व आमजन को कोविड-19 के संक्रमण से बचाये जाने के उद्देश्य से नगर में कराये जा रहें सेनेटाइजेशन, फागिंग एवं एण्टीलार्वा का छिड़काव के बारे में जानकारी ली गई। बैठक में उपस्थित सफाई एवं खाद्य निरक्षकों एवं सफाई नायकों द्वारा अवगत कराया गया कि नगर के विभिन्न क्षेत्रों में नियमित रुप से सफाई का कार्य कराया जा रहा है व आमजन को कोविड-19 के संक्रमण से बचाये जाने के लिये जोनवार सेनेटाइजेशन, फागिंग एवं एण्टीलार्वा का छिड़काव का कार्य कराया जा रहा है।

    बैठक के दौरान नगर स्वास्थ्य द्वारा सावन माह के दृष्टिगत सफाई व्यवस्था को और अधिक बेहतर किये जाने व नगर के विभिन्न क्षेत्रों में बने मन्दिरों व उनके जाने वाले मार्ग पर चूना छिड़काव कराये जाने हेतु व कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुये नगर के प्रत्येक क्षेत्र में सेनेटाइजेशन, फागिंग व एण्टीलार्वा का छिड़काव किये जाने हेतु समस्त सफाई एवं खाद्य निरीक्षकों व सफाई नायकों को विशेष दिशा निर्देश दिये गये।

    आमजन को साथ ही नगर स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा व नगर को साफ एवं स्वच्छ बनाये रखने हेतु बैठक में नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ0 वी0के0 वर्मा के साथ समस्त सफाई एवं खाद्य निरीक्षकों पवन कुमार, हरवंश कुमार दीक्षित, राजमंगल सिंह, चन्द्रवीर सिंह सागर, सुनील कुमार शाक्य वं समस्त सफाई नायक उपस्थित रहें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.