Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिव मंदिर की दीवार तोड़कर चोरी का प्रयास

    शिव मंदिर की दीवार तोड़कर चोरी का प्रयास

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : तल्हेडी बुजुर्ग गांव के शिव मंदिर में देर रात्रि  दीवार तोड़कर कुछ अज्ञात चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों की सूझबूझ से चोरों का प्रयास विफल साबित हुआ।

    मिली जानकारी के अनुसार तल्हेडी बुजुर्ग चौकी के अंतर्गत गांव तल्हेडी में देर रात्रि लगभग 2 बजे कुछ अज्ञात चोरों द्वारा शिव मंदिर की दीवार में सेंधमारी करते हुए मंदिर में रखे नगदी व रेडियो सेट को चुराने का प्रयास किया गया। जैसे ही चोरों द्वारा दीवार में सेंधमारी की गई तो आसपास में रहने वाले ग्रामीण लोगों को कुछ आवाजें सुनाई दीं, गांव के लोगों ने  जैसे ही देखने का प्रयास किया तो लोगों की आहट सुनते ही चोर मौका पाकर भाग खड़े हुए। ग्रामीण लोगों की सूझबूझ से शिव मंदिर में चोरी करने आए अज्ञात चोरों का प्रयास विफल साबित हो गया। देखते ही देखते मंदिर परिसर में गांव के लोगों का हुजूम जुड़ गया। उक्त घटना को देखकर गांव के लोगों के अंदर अत्यधिक रोष दिखाई दिया।

    चोरी की घटना सुनते ही डायल 112 व तल्हेडी चौकी से हेड़ कॉन्स्टेबल नरेंद्र कुमार व कपिल प्रधान मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले इस कृत्य से लोगों के अंदर अत्यधिक रोष दिखाई दिया जिस पर पुलिस ने घटना में सम्मिलित लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्त में लेकर कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।शिव मंदिर कमेटी ने उक्त घटना का जल्द खुलासा करने के लिए थानाध्यक्ष के नाम एक प्रार्थना पत्र दिया। मंदिर कमेटी के लोगों ने समस्त ग्रामीणों के सामने कड़ा संदेश देते हुए कहा कि जो व्यक्ति देर रात्रि मंदिर परिसर में संदिग्ध पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।

    इस पूरे प्रकरण के दौरान ग्राम प्रधान विपिन सैनी, जितेंद्र नौटियाल, सुशील कटारिया, अशोक फौजी, दिनेश कुमार, सौरभ नौटियाल, सुमित लांबा, गोपाल सिंह, मदन नौटियाल, राहुल कुमार ,सुरेश लांबा आदि उपस्थित लोगों ने मंदिर परिसर में हुई घटना पर गहरा दुख प्रकट किया।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.