Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सरकार के खिलाफ सदन में गरजे अमित यादव और सड़क पर दहाड़े राजेश यादव

    सरकार के खिलाफ सदन में गरजे अमित यादव और सड़क पर दहाड़े राजेश यादव

    • सड़क से सदन तक जनहित के मुद्दे उठा रहे "सीऊरा के लाल"
    • गढ़िया रंगीन में पूर्व विधायक राजेश यादव ने निकाली समाजवादी संदेश यात्रा, सदन में सरकार के खिलाफ बोले एमएलसी अमित यादव रिंकू

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : सत्ता में वापसी के प्रयास में लगी समाजवादी पार्टी के नेता जीजान से जनहित के मुद्दे उठाकर जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में लगे हुए है। इसी क्रम में पूर्व विधायक राजेश यादव व एमएलसी अमित यादव रिंकू ने जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक आवाज उठाई।

                मंगलवार को विधान परिषद सदन में सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के एमएलसी व विधायको ने जमकर हंगामा किया। यूपी में कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, महंगाई आदि मुद्दों को लेकर सदन में जबरदस्त नारेबाजी की गई। इस मौके पर शाहजहाँपुर-पीलीभीत से सपा के विधान परिषद सदस्य अमित यादव रिंकू ने भी सरकारके खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने साथी सदस्यों के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं उनके बड़े भाई कटरा से पूर्व विधायक राजेश यादव ने गढ़िया रंगीन से बुद्धवाना तक सैकड़ो समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर समाजवादी संदेश यात्रा निकाली।

    इस मौके पर सरकार के विरोध में खूब नारेबाजी की गई। पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों के कारण आज जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। उत्तर प्रदेश में गुंडाराज चल रहा। देश में महंगाई चरम सीमा पर है। भाजपा जनता से झूठे वादे करके सत्ता में आई साढ़े चार साल बीत जाने के बाद भी अपना एक भी वादा पूरा नही कर सकी है। मुख्यमंत्री सपा सरकार में हुए कार्यों का उद्घाटन ही कर सके है, अपना कोई काम नही किया अबतक। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जनता भाजपा से पूरी तरह ऊब चुकी है, 2022 में सपा की सरकार यूपी में बनेगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.