Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: सपा की बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर किया गया विचार विमर्श

    देवबंद: पूर्व प्रदेश सचिव असद जमाल फैजी के प्रतिष्ठान पर समाजवादी पार्टी की बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर गहन विचार विमर्श किया गया तथा आगामी 2022 के चुनाव के लिये रणनीति तैयार की गयी।

    बैठक को संबोधित करते हुये सपा के पूर्व प्रदेश सचिव असद जमाल फैजी ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती अति आवश्यक है कहा कि आज जनता का भाजपा सरकार के झूठ, नाटक मन की बात, तथा झूठे वायदों से मोह भंग हो गया है। डॉ राजेश शर्मा जिला अध्यक्ष सपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने कहा है कि समाजवादी पार्टी ही सब वर्गो की पार्टी है। 

    गरीब, किसान, मजदूर, युवा वर्ग, महिला शक्ति, छोटे व्यापारी वर्ग को संगठन से जोड़ने का अभियान शुरू किया गया है। कहा कि भाजपा सरकार ने देश की राष्ट्रीय सम्पत्ति का निजीकरण कर देश के युवाओं को सरकारी नौकरियों से वंचित कर दिया है। आज बेरोजगारी चरम सीम पर है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ समाज का हर वर्ग जुडा हुआ है तथा आगामी 2022 में सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। 

    बैठक की अध्यक्षता रामकिशन सैनी एड0 ने संचालन डॉ0 संदीप सैनी द्वारा किया गया। इस अवसर पर डॉ विमल दिक्षित, बिलाल, टिंकू कश्यप, मौ उमर, अरुण कश्यप, कपिल सैनी समीर हसन, सचिन कश्यप आदि मौजूद रहे।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.