Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। पार्टी नेतृत्व पर सबाल खड़े कर रहे पुराने भाजपाई नेता

    शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्ट के पुराने नेता एवं पूर्व नगर अध्यक्ष एवं नगर विधानसभा चुनाव में अहम जिम्मेदारी निभाने बाले अनिल वाजपेयी बाण पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के नियमों से काफी आक्रोशित दिख रहे है। उन्होंने अपने आक्रोश को सोशल मीडिया पर जाहिर भी किया है। उन्होंने लिखा है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं पर अपने नियम लागू करता है। उन्होंने भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा लागू नियम संगठन में पद पर रहकर टिकट का दावा नही कर सकते है। 

    इस पर उन्होंने कहा कि यह नियम क्या कार्यकर्ताओं के लिए लागू होगा या उन चाटूकारो पर लागू होगा जो बिना परिश्रम, परिक्रमा करके आये एक ब्यक्ति एक पद की नियमावली को चिढ़ा रहे है। और संगठन में शीर्ष पदों पर रहते हुए सत्ता में मलाईदार पदों अशीन है। और जनसंघ के कार्यकर्ताओं का सम्मान दूर की बात उल्टा उनपर रौब गांठते है। उन्होंने लिखा है कि  विचारधारा से जुड़ा कार्यकर्ता मजबूर है मजबूत नही है। उन्होंने लिखा है कि स्वार्थी व चाटूकार नेता अपने निकटतम रिश्तेदार जो कल तक कांग्रेसी, सपाई बसपा में थे को आगे बढ़ाकर खुद को मजबूत कर रहे है। 

    और पार्टी के साथ घात करने बालों को पुरस्कृत कर रहे है। यही लोग पार्टी को नीलाम करने पर तुले है। उन्होंने लिखा भगवान के घर देर है अंधेर नही है। उनकी माने तो पुराने पार्टी के नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है एवं अन्य पार्टियों से आयतित नेताओं को वरीयता दी जा रही है। जिससे जमीनी कार्यकर्ताओं में रोष ब्याप्त है। वही दबी जुबान युवा नेताओं का भी यही कहना है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.