Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आप कार्यकर्ताओ ने सुभाषचंद्र बोस नेता जी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया

    आप कार्यकर्ताओ ने सुभाषचंद्र बोस नेता जी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया

    गाजीपुर- उत्तरप्रदेश : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सुभाषचंद्र बोस नेता जी की पुण्यतिथि पर याद किया । भारत की आजादी के आंदोलन में ऐसे अनेक क्रांतिकारियों उभरे जिन्होंने मुल्क को पराधीनता की बेडियो से मुक्त कराने मे  अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया और हमेशा के लिए अपने देशवासियों के दिल में छा गए ऐसे ही क्रांतिकारी सिपाही थे सुभाष चंद्र बोस, यह बात आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा।

    जिला सचिव राहुल गौड व अरविंद अकेला ने कहा कि नेता जी सुभाषचंद्र बोस का जन्म 23 जनवरी 1897 को उडीसा के कटक मे हुआ था । इन्हे गरम दल के नेता के रूप मे जाना है । देश को आजाद कराने के लिए सुभाषचंद्र बोस ने एक अलग फौज तैयार की थी जिसका नाम आजाद हिंद फौज था।

    किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नागेंद्र यादव व सदर विधानसभा अध्यक्ष जावेद अहमद ने कहा कि  तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, दिल्ली चलो ,जय हिंद जैसे सुभाषचंद्र बोस के नारो ने  भारतीय स्वतंत्रता संग्राम मे नयी जान डाल दी थी ।

    जिला मीडिया प्रभारी नागेंद्र शर्मा ने कहा, आजाद हिंद फौज के अन्तिम सम्बोधन मे नेता जी ने कहा कि भारतीयों की भावी पीढ़ियां जो आप लोगो के महान बलिदान के फलस्वरूप गुलामों के रूप मे नही आजाद लोगों के रूप मे जन्म लेगी। इस दौरान  अरविंद सिंह, जितेंद्र मोर्या , अरविंद खरवार, सलमान सईद , इमरान खान, बिहारी लाल सिंह आदि उपस्थित थे ।

    महताब आलम, गाजीपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.