Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा-बसपा खेल रहे ब्राम्हण कार्ड

    आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा-बसपा खेल रहे ब्राम्हण कार्ड

    जारी ब्राह्मण पॉलिटिक्स के दौरान सपा और बसपा एक दूसरे पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं

    बलिया- यूपी : खबर बलिया से है।जहां आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी ब्राह्मण पॉलिटिक्स के दौरान सपा और बसपा एक दूसरे पर सवालिया निशान खड़ी कर रही हैं। दोनो पार्टियां ब्राह्मण समाज को अपने अपने पाले में होने का दम भर रही है।जबकि सपा और बसपा एक दूसरे पर ब्राह्मण वर्ग को अपमानित करने का भी आरोप लगा रही हैं।
                  सनातन पांडेय,सपा नेता
    गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर उनके गांव में बलिया से ही प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की शुरुआत कर ब्राह्मणों को रिझाने की कवायद शुरू की।जबकि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने बलिया में पहुंच कर प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी को सम्बोधित कर ब्राह्मण समाज को अपने पाले में लाने की कोशिश की।
                 उमाशंकर सिंह,बसपा नेता
    लेकिन दोनों पार्टियों की इस सियासी कवायद के दौरान अब दोनों पार्टियों के नेता अपनी अपनी पार्टियों को ब्राह्मणों का सबसे बड़ा हिमायती होने का दावा करने में जुटी हुई है।साथ ही साथ दोनो पार्टियों के नेता एक दूसरे के कार्यक्रमो में कमियां निकालने में लगी हुई हैं।सपा के नेताओं ने दावा किया कि बसपा के प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी में ब्राह्मण वर्ग नदारद रहा।जबकि बसपा नेताओ ने इसका जवाब देते हुए कहाकि बसपा को ब्राह्मण वर्ग का भरपूर समर्थन मिल रहा है।
    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- यूपी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.