Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद:बिजली कर्मियों ने मुख्य बिजली घर पर किया धरना प्रदर्शन

    देवबंद: दस दिन पहले नगर के मुख्य घर में रात के समय बिजली कर्मचारी के साथ हुई मारपीट का मामला पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई न किए जाने पर तूल पकड़ता जा रहा है उत्तर प्रदेश बिजली कर्मचारी संघ के तत्वाधान में कर्मचारियों ने इस घटना को लेकर जबरदस्त आक्रोश व्यक्त करते हुए सापला रोड स्थित नगर के मुख्य बिजली घर पर धरना प्रदर्शन किया। 

    आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न किये जाने पर धरना प्रर्दशन करते विधुत कर्मचारी

    इस दौरान उत्तर प्रदेश बिजली कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष जय कुमार ने कहा कि दस दिन पहले एसएसओ संजय कुमार के साथ बिजली घर में घुसकर एक दर्जन अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट की जिससे उनका परिवार आजतक डरा सहमा हुआ है कहा कि बिजली कर्मचारियों के प्र टी पुलिस प्रशासन के उदासीन रवैए को सहन नहीं किया जाएगा उन्होंने कहा कि यदि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो उत्तर प्रदेश बिजली कर्मचारी संघ अग्रिम आंदोलन की रणनीति बनाने पर बाध्य होगा।  

    कहा कि बिजली कर्मचारी को अस हाय न समझा जाए और उनकी सुरक्षा के लिए प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किए जाएं उन्होंने कहा कि किसी दबाव के चलते पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। लेकिन बिजली कर्मचारी जब तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं करती तब तक चैन से नहीं बैठेंगे । धरना प्रदर्शन में राजेंद्र प्रसाद मनोज शर्मा योगेश कुमार जगदीश प्रसाद राजवीर सिंह अशोक कुमार दीपक कुमार मनोज नौटियाल लक्ष्मण सिंह संजय कुमार ओमपाल सिंह अजीत कुमार अशोक कुमार भानु प्रताप  सहित अनेक बिजली कर्मी मौजूद रहे।

    क्या था मामला

    विगत 18 अगस्त को रात में   एसएसओ संजय कुमार मुख्य बिजली घर पर ड्यूटी पर थे उसी समय गंदा आसपुर गंगदासपुर के लगभग एक दर्जन लोग बिजली घर पहुंचे और संजय कुमार के साथ लाठी-डंडों में पैरों से मारपीट की इस मामले में संजय कुमार ने एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया था जिसमें पुलिस द्वारा आज तक किसी एक आरोपी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया ।

    डर के साए में जी रहा एसएसओं का परिवार

    पीड़ित संजय कुमार ने बताया कि वह पूर्वांचल के हैं और देवबंद क्षेत्र के लोगों को ठीक से जानते पहचानते भी नहीं है उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों का किसी से कोई द्वेष नहीं होता और जिस प्रकार से उनके साथ मारपीट की गई उसे लेकर उनका पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है संजय कुमार का यह भी आरोप है कि उन्हें लगातार धमकी मिल रही है जिससे उनका परिवार खौफ के साए में जी रहा है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.