Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फ़िल्मसिटी के लिए पीलीभीत सबसे उपयुक्त

    फ़िल्मसिटी के लिए पीलीभीत सबसे उपयुक्त 

    • सूरत से आए कोऑपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष दिनेश खंडेलवाल बोले- पीएम और गृहमंत्री तक पहुंचाएंगे बात-
    • पीलीभीत की नैसर्गिक सुंदरता दुनिया में सबसे खूबसूरत है
    • गोमती उद्गम तीर्थ स्थल की सुंदरता को मोबाइल के कैमरे में किया कैप्चर

    पीलीभीत- उत्तरप्रदेश : पीलीभीत पहुंचे गुजरात के उद्योगपति दिनेश खंडेलवाल ने कहा कि उन्होंने पूरी दुनिया घूमी है लेकिन पीलीभीत जैसी नैसर्गिक सुंदरता कहीं देखने को नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी यूपी व उत्तराखंड को मिलाकर बनाई जानी चाहिए और इसका केंद्र बिंदु पीलीभीत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की इस मांग को भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तक पहुंचाएंगे और उनसे इस विषय पर पुनर्विचार का अनुरोध करेंगे।

    दिनेश रस्तोगी अपनी पत्नी मीना रस्तोगी के साथ पूरनपुर में अपने मामा अशोक खंडेलवाल के यहां पहुंचे थे। सूरत में दि मर्केंटाइल कोऑपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष व बड़े उद्योगपति दिनेश खंडेलवाल व उनके साथ मुंबई से आये भरत भाई खंडेलवाल व कमला खंडेलवाल मुंबई से यहां पहुंचे थे। दोनों परिवारों ने पीलीभीत टाइगर रिजर्व, गोमती उद्गम स्थल, यहां के विभिन्न गुरुद्वारा, माता भगवती देवी गौशाला जाकर दर्शन किए। पीलीभीत के जंगल, जल संसाधन व नैसर्गिक सुंदरता उन्हें काफी पसंद आई। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया घूमने के बाद भी अगर उन्हें कुछ अच्छा लगा है तो वह है पीलीभीत। यहां की सुंदरता को निखारने के प्रयास सरकार को करने चाहिए। प्रस्तावित फिल्म सिटी पर उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी यूपी व उत्तराखंड के सुंदर स्थानों को मिलाकर बनाई जानी चाहिए और इसका केंद्र बिंदु पीलीभीत में रहे इस बात की मांग वे अपने क्षेत्र के सांसद के जरिए गृह मंत्री अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर करेंगे। दोनों उद्योगपति समाजसेवी अशोक खंडेलवाल के साथ उत्तराखंड के कुमाऊ का भ्रमण करने भी पहुंचे और वहां के सुप्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचकर दर्शन पूजन किया। 

    ---------------------------------

    विभिन्न संगठनों ने किया सम्मानित

    मुंबई व सूरत से आए उद्योगपति दिनेश खंडेलवाल व भरत भाई खंडेलवाल का माता भगवती देवी गौशाला प्रसादपुर, गुरद्वारा हरसिंहपुर व भगत धन्ना, ईश्वर एकेडमी पहुंचने पर स्वागत व अभिनंदन करते हुए उनका सम्मान किया गया।  पूरनपुर में प्रेस क्लब के अध्यक्ष तारिक कुरैशी व संरक्षक नवीन अग्रवाल आदि द्वारा उनको सम्मानित किया गया। मां आदि गंगा गोमती तीर्थ स्थल पर निर्भय सिंह योगेश्वर सिंह महिपाल सिंह तिलक रोचना लगाकर उद्गम तीर्थ स्थल पर स्वागत किया।

    ---------------------------------------

    बरेली के लिए पकड़ी पहली फ्लाइट, जताई खुशी

    दोनों उद्योगपति इस बात से काफी खुश हैं कि बरेली से देश के विभिन्न शहरों के लिए सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी लगने पर उन्होंने पहली फ्लाइट पकड़ी और बरेली आ गए। बोले यह उनका सौभाग्य है कि पहली फ्लाइट से यहां आने का मौका मिला। अब सीधी फ्लाइट चल गई है तो आते रहेंगे। पहले मुंबई व सूरत से पीलीभीत पहुंचना काफी कठिन होता था। सबसे अधिक बर्बादी समय की होती थी परंतु योगी और मोदी सरकार ने इसे आसान कर दिया है।

    कुंवर निर्भय सिंह, पीलीभीत- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.