Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का मतलब सीधा जेल जाना है: रईस खान

    देवबंद: केन्द्रीय वक्फ बोर्ड (सी डब्लू सी) के सदस्य रईस खान पठान ने कहा कि भाजपा ने जिस तरह पिछले चुनाव में शानदार सफलता हासिल की थी 2022 के चुनाव में भी पार्टी उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। रईस खान पठान ने उक्त विचार मौह0 दगडा में पूर्व सभासद अययूब बैग के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुये व्यक्त किये।  उन्होने कहा कि केन्द्र में पी एम मोदी के नेतृत्व में जैसी सरकार बनी है उससे पहले कभी इतनी मजबूत अच्छी और कामयाब सरकारें पहले कभी नही बन पायी । 

    भाजपा केन्द्रीय वक्फ बोर्ड (सीडब्लूसी) के सदस्य रईस खान का स्वागत करते अययुब बैग

    कहा कि पी एम मोदी के नेतृत्व में देश और  सी एम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार व घोटाले का एक भी मामला सामने नही आया कहा कि नेता हो या अधिकारी भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का मतलब सीधा जेल जाना है और आजम खान इसका सबसे बडा उदाहरण है। रईस खान पठान ने कहा कि हाल ही में प्रदेश में पंचायत चुनाव में मिली करारी हार से विपक्ष अभी तक बौखलाया हुआ है पंचायत व ब्लाक प्रमुख चुनाव तो अभी शुरूआत है आगामी 2022 विधान सभा चुनाव के बाद विपक्षी दलों की हालत और भी खस्ता हो जायेगी। उन्होने कहा कि उनके सामने बहुत से मामले वक्फ की संपत्तियों पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा किये जाने के सामने आये है ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कडी कानूनी कार्यवाई अमल में लायी जायेगी। 

    एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि जब देश में अग्रेंजी हुकूमत थी उस  दौर में भी शहरों के नाम बदले गये मुगलों के दौर में भी शहरों के नाम बदलने का सिलसिला  जारी था इतना ही जब कांग्रेस देश में सत्तारूढ थी तब भी शहरों व कई स्थानों के नाम बदले गये अगर अब भाजपा सरकार में शहरों के नाम बदले जा रहे है तो इसमें किसी को ऐतराज नही होना  चाहिये। इस दौरान पूर्व सभासद अययूब बैग, अरशी बैग,शम्स खान,महबूब बैग, दानियाल खान, हाजी खुबैब आजमी आदि मौजूद रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.