Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। नौकरी लगवाने के नाम पर सात लाख ऐंठने का आरोप

    सम्भल। संभल की समाजवादी पार्टी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पर नौकरी लगवाने के नाम धोखाधड़ी कर  7 लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगा है। 

    महेंद्र सिंह मौर्य, पीड़िता का भाई

    पूरा मामला संभल का है जहां रामपुर जनपद की कमलेश नाम की महिला ने एसपी संभल को शिकायती पत्र देकर  सहकारी बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर समाजवादी पार्टी महिला सभा  की  जिला अध्यक्षा  संगीता यादव पर अपने घर बुलाकर 3 लाख रुपए और  दोबारा लखनऊ के एक होटल में ले 4 लाख रुपए रुपए ठगी का आरोप लगाया है। आरोप है कि 7 लाख रुपए देने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो  मानसिक रूप से परेशान होकर सदमे के चलते उसके पति की मौत हो गई ।आरोप के अनुसार इसके बाद जब महिला ने सपा नेत्री से रुपए वापसी के लिए तकादा किया तो सपा नेत्री ने केस दर्ज करा कर जेल भिजवाने और हत्या की धमकी दी।

    मामले पर एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि 2016 का मामला है महिला के शिकायती पत्र की सीओ चंदौसी को जांच सौंपी गई है दस्तावेज और साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। सपा नेत्री  कैमरे पर अपना पक्ष रखने से आज मना कर दिया टेलीफोन पर कहा कि वे कल बाइट देंगी.उनके खिलाफ उनकी पार्टी के ही लोग साजिश कर रहे हैं। 

    चक्रेश मिश्रा,एसपी,संभल




    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.