Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अखिलेश सिंह बने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष

    अखिलेश सिंह बने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष

    हरदोई : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक सण्डीला प्रेस क्लब में ग्रापए के प्रदेश महासचिव डॉ. केजी गुप्त की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें ग्रापए के जिला संयोजक व वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश सिंह की उत्तम कार्यशैली के देखते हुए उन्हें सर्वसहमति से हरदोई जिला ईकाई का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। 

    नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह को मनोनयन पत्र सौंपते हुए डॉ. केजी गुप्त ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे साथी पत्रकार अखिलेश सिंह अपने पद की गरिमा को बनाये रखते हुए अपने क्षेत्र में पत्रकारों के शोषण व उत्पीड़न की आवाज़ को मजबूती से उठाएंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के मान सम्मान के साथ कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। यदि किसी भी पत्रकार के साथ कही भी उत्पीड़न या शोषण की शिकायत मिली तो ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उसकी लड़ाई जनपद स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक लड़ने के लिए हर समय तैयार है।उन्होंने कहा कि अखिलेश सिंह के नेतृत्व में संगठन जनपद में तेजी से आगे बढ़ेगा।

    जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि ग्रापए पत्रकार हितों के लिए हमेशा संकल्पित रहा है। पिछले कई दशकों से ग्रामीण पत्रकारों व पत्रकारिता हित में मजबूती के साथ काम करने वाले संगठन ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसका निर्वहन करते हुए पत्रकार हितों को सर्वोपरि रखने का कार्य करुंगा व संगठन की मजबूती के लिए मैं हमेशा संघर्षशील रहूंगा।

    जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने सण्डीला तहसील अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी पत्रकार मुईज़ साग़री को सौंपते हुए शीघ्र ही तहसील कार्यकारणी गठन के निर्देश दिये। इस अवसर पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पूर्व जिला अध्यक्ष अनुराग अस्थाना,पूर्व तहसील अध्यक्ष शिवाकांत तिवारी,संजय सिंह,रजनीश सिंह,सण्डीला प्रेस क्लब के प्रभारी हरिअमोल सिंह,प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रभात अस्थाना,अनिल,लालचन्द्र चौरसिया,मुकेश सिंह,हिमांशु गुप्ता,रितेश सिंह लकी,तौहीद अहमद आदि उपस्थित रहे। इस मौके पर हरदोई पत्रकार एसोसिएशन के संयोजक सुधांशु मिश्र ने भी श्री सिंह को बधाई दी।

    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.