Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गन्ना विभाग द्वारा बनवाये गए मार्ग का विधायक द्वारा लोकार्पण किया

    गन्ना विभाग द्वारा बनवाये गए मार्ग का विधायक द्वारा लोकार्पण किया

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : पुवायां खुटार रोड करनापुर से जेबा मार्ग तक, पुवायां खुटार रोड से रुझहा खुर्द मार्ग तक चीनी उद्योग एवं गन्ना विकास विभाग द्वारा जिला योजना के अंतर्गत निर्मित मार्ग का पुवायां के विधायक चेतराम ने लोकार्पण किया। प्लास्टिक वेस्ट से निर्मित करनापुर जेबा मार्ग की लम्बाई 0.300 किमी. है तथा खुटार रोड से रुझहाखुर्द की लम्बाई 0.800 किमी. है। जिला गन्ना अधिकारी खुशीराम ने बताया गया कि इस मार्ग के निर्माण से गन्ना किसानो को गन्ना ढुलाई मे सुविधा होंगी तथा आम जनमानस को भी लाभ मिलेगा। मैक्सफाल्ट की जगह प्लास्टिक वेस्ट के इस्तेमाल से यह रोड पर्यावरण के अनुकूल भी है।

    त्वरित एवं सुरक्षित यातायात से किसानो को ईधन की बचत होंगी। चिकित्सा सम्बन्धी सेवाएं एवं अन्य सुविधायें ग्रामीण इलाके मे आसानी से पहुच सकेगी। सडक निर्माण से 15000 गन्ना किसान एवं 50 से अधिक ग्रामो की आवादी लाभान्वित होंगी।

    इस दौरान विधायक ने प्रदेश सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों को उपस्थित लोगो को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि किसानो को डी.बी.टी. द्वारा सीधे उनके खाते मे अनुदान की राशि भेजी जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किसानो की बेहतरी के लिये लगातार कार्य किया जा रहा है। इस दौरान सुरेश राम अवर अभियंता, बिनोद यादव सचिव गन्ना समिति पुवायां, शिवा मिश्रा, अखिलेश अग्निहोत्री, राम प्रकाश मिश्रा, मदन पाल व अन्य लोग उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.