Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: न्यायालय के आदेश पर तीनो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

    देवबंद: तांत्रिक ने झाड फूंक की आड में तलाक शुदा महिला के साथ अपने दो साथियों सहित सामुहिक बलात्कार किया। पीडिता ने न्यायालय में अपना वाद प्रस्तुत किया और कोतवाली पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर बलात्कार का मुकदमा कायम कर लिया।

    नगर के एक मौहल्ला निवासी तलाकशुदा महिला ने कोतवाली में दर्ज रिर्पाेट में बताया कि विगत 31 मई को अपने घर में अशांति को लेकर वह नगर के एक मौहल्ले में तांत्रिक की दुकान चलाने वाले खुर्शीद से मिलने गई थी। महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने उसे कई बार झाडफूंक के बहाने बनाकर अपने गांव में बुलाया। पीडिता का आरोप है कि विगत 5 अगस्त को भी तांत्रिक ने उसे अपने गांव के एक मकान में बुलाया और जहंा पर दो अज्ञात व्यक्ति पहले से ही बैठे हुए थे। पीडिता का आरोप है कि मकान में जाते ही तीनो ने मुंह दबा दिया और किसी भी तरह का शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी तथा तीनो ने उसकी इच्छा के विरूद्ध बारी बारी से बलात्कार किया और लगभग दो घंटो तक कमरे में बंद रखा।

    पीडिता का आरोप कोतवाली पुलिस ने नही की कार्रवाई

    पीडिता का आरोप है कि घटना के बाद जब उसने कोतवाली मंे रिर्पोट दर्ज कराने व मेडिकल परीक्षण कराये जाने के लिये प्रार्थना पत्र दिया तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। बाद में पीडिता ने एसएसपी को भी रजिस्ट्री डाक द्वारा प्रार्थना पत्र भेजा उसके बाद भी उसकी रिर्पोट दर्ज नही की गई। पीडिता का आरोप है कि थकहारकर व न्यायालय की शरण में पहुचीं और न्यायालय के समक्ष अपना वाद प्रस्तुत किया। इसके बाद पुलिस ने रिर्पोट दर्ज की।

    कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर पीडिता की रिर्पोट दर्ज कर घटना की जांच शूरू कर दी गई है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.