Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। कल्लू राठौर प्रकरण पर क्यों चुप्पी साधे सांसद अरुण सागर

    कल्लू राठौर नाम का ब्यक्ति सांसद का बड़ा भाई बताकर बिजली कर्मचारी पर झाड़ रहा रौब

    वायरल ऑडियो रिकार्डिंग में ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लिए बोल रहा अपशब्द

    शाहजहांपुर। एक ऑडियो रिकार्डिंग बड़ी चर्चा का बिषय बनी हुई है। वायरल रिकार्डिंग में एक ब्यक्ति अपने आपको कल्लू राठौर सांसद अरुण सागर का बड़ा भाई बताकर खुटार के एक संविदा बिजली कर्मचारी को जमकर हड़का रहे है। उसी वॉयस रिकार्डिंग में कल्लू राठौर नाम का ब्यक्ति ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लिए अनाप शनाप बोल रहे है। 

    एवं वह अपने आपको कट्टर एससीवादी कहकर बिजली कर्मचारी से एक जाति विशेष का ही काम करने का दबाब बनाने के साथ कह रहे है कि अपने एसडीओ से कह देना कि अपना झांसी के लिए बोरिया बिस्तर बांध लें। वायरल ऑडियो रिकार्डिंग से ब्राह्मण समाज व क्षत्रीय समाज में आक्रोश पनप रहा है। जबकि इस सम्बंध में सांसद अरुण सागर चुप्पी साधे हुए है। जबकि वायरल रिकार्डिंग में ब्यक्ति अरुण सागर का बड़ा भाई बता रहा है। जब इस सम्बंध में सांसद अरुण सागर से जानकारी करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन रिसीव नही हुआ।


    !!ऑडियो रिकार्डिंग वायरल हुए एक सप्ताह के बाद भी सांसद ने नही किया खंडन!!

    ऑडियो रिकार्डिंग वायरल हुए लगभग एक सप्ताह का समय बीत गया है लेकिन इस बिषय में सांसद अरुण सागर की ओर से कोई न हस्तक्षेप किया गया और न कोई सफाई दी गई और न उन्होंने कोई खंडन किया। जबकि मीडिया ने उनसे कई बार सम्पर्क साधने का प्रयास किया लेकिन उनका फोन रिसीव नही हुआ। लोग चर्चा कर रहे है कि कुछ लोग सांसद का सोशल मीडिया पर महिमा मंडन करके सफाई देने का प्रयास कर रहे है। लेकिन सांसद स्वयं आकर कल्लू पर कार्रवाई क्यों नही करा रहे है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.