Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: गरीब लोगों का अच्छा व सुलभ इलाज कम खर्च में मिल सकेगा: माविया अली

    देवबंद: वक्फ दारूलउलूम रोड पर समाजवादी खिदमत चिकित्सा केन्द्र का उदघाटन पूर्व विधायक माविया अली के द्वारा किया गया।

    इस अवसर पर पूर्व विधायक माविया अली ने कहा कि इस अस्पताल के माध्यम से गरीब व असहाय लोगों की बहुत मामूली खर्च में बिमारीयों का इलाज किया जायेगा। उन्होने कहा कि सरकारी अस्पतालो की स्थिति बहुत दयनीय है और वहा पर चिकित्सक भी नही मिल पाते और दवा का भी अभाव रहता है। प्राईवेट अस्पतालो में फीस बहुत महंगी है और दवाओं का खर्च भी बहुत महंगा है ऐसी स्थिति में गरीब आदमी आखिर अपना इलाज कहा कराये इन्ही बातो को ध्यान में रखते हुऐ समाजवादी चिकित्सा केन्द्र खोला गया है। 

    सपा के पूर्व प्रदेश सचिव असद जमाल फैजी ने कहा कि चिकित्सका केन्द्र में हर धर्म व जाति के लोगों का बहुत कम खर्च पर इलाज किया जायेगा। उन्होने कहा कि हमारे नेता मुलायम सिंह यादव ने कहा कि दबे कुचले लोगों की चिकित्सा के लिये काम किया जाये और उसी के मददेनजर चिकित्सा केन्द्र खोला गया है जिससे की गरीब लोगों का अच्छा व सुलभ इलाज कम खर्च में मिल सकें। चिकित्सा केन्द्र के हैड डा0 राजेश शर्मा ने बताया कि उन्होने देवबंद क्षेत्र में हमेशा लोगों की सेवा की है और हमारी पार्टी के अध्यक्ष की विचारधारा को आगे बढाते हुऐ इस चिकित्सा केन्द्र की स्थापना की गई है क्योंकि छोटे छोट आपरेशन के लिये भी लोगों को पचास से साठ हजार रूपये खर्च करने पडते है और यहं पर मात्र 15 हजार में आपरेशन किये जाएगें। 

    उन्होने बताया कि चिकित्सा केन्द्र में विभिन्न प्रकार के आपरेशन की सुविधा है और यहां 24 घंटे चिकित्सकों की तैनाती रहेगी और पुरी इमानदारी के साथ लोगों का कम खर्च में अच्छा इलाज किया जायेगा। इस दौरान हाजी रिहान उलहक, मुफ्ती असद कासमी, दिलशाद गौड, डा0 जुल्फीकार राणा, रामकिशन सैनी, रमेश पवांर, अहमद गौड, अब्दुल सत्तार, आदि सहित नगर के गणमान्य लोग व सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.