Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोटरी क्लब रॉयल और कौशलेंद्र के काम सराहनीय : डिस्ट्रिक गवर्नर

    रोटरी क्लब रॉयल और कौशलेंद्र के काम सराहनीय : डिस्ट्रिक गवर्नर

    • रोटरी क्लब रॉयल के दूसरे स्थापना दिवस पर श्याम मनीष की टीम हुई पदारूढ़
    • वक्ताओं ने सराहे क्लब के काम, अच्छा काम करने वाले हुए सम्मानित

    पीलीभीत- उत्तरप्रदेश : सेवा और समर्पण की भावना से ओतप्रोत रोटरी क्लब पूरनपुर  रॉयल्स का द्वितीय स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया । समर्पण हमने अपने दिल में पाला है, रॉयल क्लब सचमुच में रॉयल ध्येय रोटरी वाला है, रोटरी क्लब के कार्यो को समाहित करता यह गीत जब कवि व पत्रकार सतीश मिश्र ने पढ़ा और इसे रोटरी क्लब गवर्नर मुकेश सिंघल को सौंपा तो रोटरी क्लब रॉयल व कौशलेंद्र भदौरिया के दो सालों के कार्यो की जानकारी सबको सहज ही लग गई। क्लब के गवर्नर व पूर्व गवर्नर ने भी कई शेर पढ़कर कार्यक्रम को काव्यमय मना दिया। दरअसल इसकी शुरुआत संचालन कर रहीं सुंगंधा ने सबसे प्रारम्भ में प्रार्थना व स्वागत गीत से ही कर दी थी। बच्ची की प्रस्तुति भी सभी ने सराही। नई टीम ने शपथ ली।

    रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स का द्वितीय स्थापना दिवस व शपथ ग्रहण समारोह न्यू छीना रिसोर्ट में संपन्न हुआ। संस्थापक अध्यक्ष रोटेरियन कौशलेंद्र भदौरिया ने वर्ष 2021-22 के लिए रोटेरियन श्याम खंडेलवाल को अध्यक्ष का कलर पहना कर कार्यभार सौंपा। आकाश खंडेलवाल ने सचिव और पारस गुप्ता ने कोषाध्यक्ष पद का कार्यभार ग्रहण किया। रोटरी मंडल 3110 के गवर्नर रोटेरियन मुकेश सिंघल ने रोटरी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने रोटरी क्लब रॉयल और संस्थापक अध्यक्ष कौशलेंद्र भदौरिया व पूरी टीम की सराहना की और बेहतर कार्य करते रहने की सीख दी।

    पूर्व मंडल अध्यक्ष रोटेरियन किशोर कटरु जी ने रोटरी क्लब पूरनपुर रॉयल्स के कार्यों की सराहना करते हुए रो. कौशलेंद्र को जिन्न की संज्ञा दी और कहा कि वे कौशलेंद्र जी की पत्नी को भी नमन करते हैं जो इन्हें इतना फ़्री रखकर समाजसेवा के कार्य करने को प्रोत्साहित कर रहीं हैं। पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान, जिला पंचायत अध्यक्ष पति गुरुभाग सिंह, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आशुतोष दीक्षित, पत्रकार सतीश मिश्र व रोटरी क्लब के मथुरा, अलीगढ़, बरेली व पीलीभीत से आये अतिथियों ने पूरनपुर रॉयल द्वारा समाज के हित में किए गए कार्यों की सराहना की।

    कार्यक्रम में बरेली से रोटेरियन अभिषेक, रोटेरियन विनय कृष्णा, रोटेरियन प्रेमशंकर, रोटेरियन आलोक प्रकाश, रोटेरियन दिलीप श्रीवास्तव, मथुरा से रोटेरियन  नीरज निवेश अग्रवाल तथा रोटरी क्लब पीलीभीत ग्रेटर से संजय जिंदल एवं क्लब अध्यक्ष एवं सचिव पधारे। कार्यक्रम का संचालन सुगंध अग्रवाल ने किया। यहां रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट के असिस्टेंट गवर्नर डॉक्टर दिनेश गुप्ता, डॉक्टर सुधाकर पांडे, बृजेश गुप्ता, समाजसेवी संदीप खंडेलवाल सहित काफी लोग मौजूद रहे। आयोजको ने बताया कि रो.सोनू छीना जी का विशेष सहयोग रहा। अच्छा कार्य करने वाले पदाधिकारी सम्मानित किए गए व अतिथियों को स्मृति चिन्ह सौंपे गए।

    कुंवर निर्भय सिंह, पीलीभीत- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.