Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    स्वतंत्रता दिवस पर ब्लॉक प्रमुख ने किया ध्वजारोहण, दिलाई एकता व अखंडता की शपथ

    स्वतंत्रता दिवस पर ब्लॉक प्रमुख ने किया ध्वजारोहण, दिलाई एकता व अखंडता की शपथ

    निगोही खंड विकास कार्यालय निगोही पर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस

    निगोही/शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : खंड विकास कार्यालय निगोही में स्वतन्त्रता दिवस के शुभ अवसर पर प्रातः 8 बजे ब्लॉक प्रमुख  सचिन कुमार वर्मा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए झण्डा अभिवादन किया और राष्ट्रगान गाते हुए राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि देश को आजाद कराने वाले बलिदानियों के सघर्षों की कहानी याद करते हुए हम सभी को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।हमारे देश के अनेको स्वतऩ्त्रता संग्राम सेनानियों ने ब्रिटिश हुकूमत की यातना सही है। फिर भी वह पीछे नही हटे। उनके संघर्षो और बलिदान को हम लोग कभी भूल नही सकते। आज हम जिस विश्व के सबसे बड़े प्रजातांन्त्रिक देश के स्वतन्त्र नागरिक है। वह हमारे इन्ही बलिदानियों की देन है। 

    ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि आज स्वतन्त्र देश के नागरिक होने के नाते हम सभी का दायित्व है कि लोग मिलजुलकर रहे और जो अधिकारी कर्मचारी जिस पद पर कार्यरत है। वह अपनी जिम्मेदारी निभाये और दूर दराज से आने वाली जनता के कार्य करते हुए उन्हे संतुष्ट करें। समय से पाबन्द होकर अपनी डयूटी को अंजाम दे। यही जनता की सबसे बड़ी सेवा होगी। 

    खंड विकास अधिकारी ऋषिकांत अहिरवार ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए हमेशा मास्क का प्रयोग करें क्योंकि पूरा देश इस महामारी से जूझ रहा है इसलिए हम सबको सरकारी निर्देशों का पालन करके खुद को और अपने आसपास के लोगों के इस महामारी से बचाना है।

    इस अवसर पर एडीओ पंचायत प्रमोद गंगवार एडीओ आईएसबी बृजेश श्रीवास्तव,लेखाकार बृजेश दीक्षित,ग्राम पंचायत/विकास अधिकारी राकेश वर्मा,जय प्रकाश मिश्रा,सुनील दीक्षित,प्रशान्त कंचन,पंकज पाल,विमल अवस्थी,,राजेश कुमार,अजय कुमार,हरिओम,इंजीनियर चंदा खां,सलीम खां,कंप्यूटर ऑपरेटर अनुज यादव,रमन वर्मा,अक्षय वर्मा,राजेश सिंह,रामलड़ैते वर्मा,मोनू सिंह आदि उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.