Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सडक़ हादसे में हुई दूधिया की मौत को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया, नेशनल हाईवे को किया जाम

    सडक़ हादसे में हुई दूधिया की मौत को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया, नेशनल हाईवे को किया जाम 

    पलवल- हरियाणा : पलवल केएमपी इंटरचेंज पर सडक़ हादसे में हुई दूधिया की मौत को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। बताया गया मृतक युवक गुरुवार की सुबह बाइक पर दूध लेकर जा रहा था तभी उसे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभालने में लग गई। आरोपी वाहन चालक को ग्रामीणों ने मौके पर ही धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। हाईवे जाम होने की वजह से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। लगभग दो घंटे तक लगे जाम को ग्रामीणों ने डीएसपी के आश्वासन के बाद खोला|

    बहरोला गांव निवासी आकाश ने बताया कि कर्मवीर उसका चचेरा भाई था और वह दूध सप्लाई का काम करता था। गुरूवार सुबह करीब 7 बजे वह गांव से कर्मवीर बाइक पर दूध रखकर सप्लाई करने के लिए पलवल जा रहा था। जब वह केएमपी इंटरचेंज वाले कट पर पहंचा तो आगरा की तरफ से तेज गति में आ रहे ट्रक चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई। दूधिया की मौत को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। परिजनों ने एंबूलेंस में शव रखकर हाईवे को जाम किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। आरोपी वाहन चालक घटना के बाद भाग रहा था लेकिन ग्रामीणों ने उसे कुछ दूरी पर जाकर धर दबोचा। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से उस कट का समाधान करने की मांग की जिस पर हादसा हुआ। उनका कहना है कि ये कट बहुत ही खतरनाक है यहां पहले भी कई सडक़ हादसे हो चुके हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों की आर्थिक मदद करने की मांग भी की।

    पुलिस डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बहरोला निवासी कर्मवीर की मौत हो गई। इसके विरोध में रोड पर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। पुलिस की तरफ से उन्हें आश्वासन दिया है कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी। पुलिस अधिकारी के आश्वासन पर ग्रामीणों ने करीब दो घंटे लगे जाम को खोल दिया। आरोपी वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

    ऋषि भारद्वाज, पलवल- हरियाणा
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.