Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: भाजपा सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम करती है:'तनवीर खां

    संविधान ही भारत वासियों की सबसे बड़ी ताकत है: इंजीनियर मोहन लाल

    शाहजहाँपुर: आज जनपद लखनऊ से चलकर समाजवादी पार्टी के प्रदेश के प्रचारक इंजीनियर मोहनलाल जनपद शाहजहांपुर पहुंचे शाहजहांपुर पहुंचने पर पार्टी के सभी नेताओं व पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर सपा के पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह के आवास पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश के प्रचारक इंजीनियर मोहनलाल ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को प्रशिक्षण देने का काम किया। 

    इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश के प्रचारक इंजीनियर मोहनलाल ने कहा कि संविधान ही भारत वासियों की सबसे बड़ी ताकत है उन्होंने कहा कि भाजपा इतिहास को मिटाना चाहती है और भाजपा अपना नया इतिहास बना कर लोगों को गुमराह कर संविधान को समाप्त करना चाहती है उन्होंने कहा भाजपा के पास कोई भी जनहित का एजेंडा नहीं है भाजपा ने हमेशा समाज में नफरत का जहर घोलने का काम किया और भाईचारे को बिगाड़ने का काम किया है 2022 के चुनाव में इन फिरका परस्त ताकतों से सभी को बहुत होशियार रहना है और भाजपा सिर्फ झूठ, धर्म, जाति का सहारा लेकर ही 2022 में फिर से जनता को गुमराह करने की साजिश करने की कोशिश करेगी इसलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अभी से ही गांव गांव व मोहल्ले मोहल्ले जाकर सामाजिक सौहार्द को बनाए रखने के लिए अपील करना है और अखिलेश यादव के पिछले सरकार में किए गए कामों को जनता को बताना है ताकि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बन सके और अखिलेश यादव पुनः मुख्यमंत्री बन सके। 

    इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि भाजपा सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम करती है और सभी धर्म व सभी वर्गों के मध्यम व गरीब लोग भाजपा की सरकारों से परेशान हो चुके हैं उन्होंने कहा अभी से ही 2022 के चुनाव मैं लगकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करें और 2022 में सरकार बनाने के लिए अभी से ही जी जान से लगने का काम करें उन्होंने कहा संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनना प्रदेश में बहुत जरूरी है और अखिलेश यादव  का मुख्यमंत्री बनना बहुत जरूरी है। 

    इस मौके पर सपा पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी धर्मों का व सभी वर्गों का  सम्मान करती है जबकि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने अभी तक जनहित में कोई भी काम नहीं किया है इसलिए जनता को धर्म के नाम पर गुमराह कर विकास के मुद्दों से हटाना चाहती है। 

    इस मौके पर सपा महानगर अध्यक्ष कपिल वर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने किसानों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है उनको बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। 

    इस  मौके पर मीटिंग में मुख्य रूप से एसबीएल हंस, इम्तियाज मंसूरी, अतिउल्ला सिद्दीकी, राजेंद्र गुर्जर, राजीव वर्मा, मुनेंद्र पाल, विनोद राठौर, सर्वेश राठौर, अशोक यादव, अवधेश पाल, अरविंद जाटव, ममता बाल्मीकि,सरदार जगजीत सिंह टांडे, बीआर भारती, विकास चंद्रा, प्रसून कुमार आदि ने विचार रखे! बैठक का संचालन जिला सचिव डॉ नवनीत यादव ने किया।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA)शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.