Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल जिले के देवापुर गांव में है यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की ससुराल

    सम्भल जिले के देवापुर गांव में है यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की ससुराल

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह के निधन से सम्भल जिले में शोक को लहर है। सम्भल जिले के देवापुर गांव में बीजेपी के वरिष्ठ दिवंगत नेता कल्याण सिंह की ससुराल है। बीजेपी सरकार में राज्यमंत्री गुलाब देवी ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

    यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिवंगत कल्याण सिंह की सम्भल जिले के देवापुर गांव में ससुराल है। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन से उनकी ससुराल देवापुर गांव सहित पूरे जिले में शोक की लहर है।

    यूपी के पूर्व  मुख्यमंत्री दिवंगत कल्याण सिंह के साथ देवापुर गांव में उनके ससुराली और इलाके के लोगो की काफी यादें जुड़ी हुई है। उनके ससुरली और इलाके के लोग उनकी सादगी और सरल स्वभाव को चर्चा कर दिवंगत बीजेपी नेता कल्याण सिंह को  याद कर रहे है। 

    गुलाब देवी, माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री, यूपी

    दिवंगत बीजेपी नेता कल्याण सिंह के साले वरिष्ठ बीजेपी नेता गजराज सिंह ने बताया कि सभी लोग उन्हें बाबूजी कहकर बुलाते थे, उनकी सादगी और ईमानदारी के सभी लोग कायल थे, उड़द की धुली दाल उन्हें बेहद पसंद थी।जब भी वह अपनी ससुराल देवापुर आते थे तो उड़द की दाल खास तौर से बनवाई जाती थी।

    यूपी सरकार में माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है, राज्य मंत्री गुलाब देवी ने दिवंगत नेता कल्याण सिंह को याद करते हुए बताया की जब भी उनसे मुलाकात होती थी, तो वह उनका मार्गदर्शन करते थे। वह हमेशा उनसे कहते थे कि सफलता के लिए धैर्य का होना बहुत जरूरी है।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.