Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डेढ़ करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार और एक मोटरसाइकिल बरामद

    डेढ़ करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार और एक मोटरसाइकिल बरामद

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव कुमार बाजपेई के पर्यवेक्षण में मादक पदार्थों की रोकथाम व तस्करों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत तिलहर थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने डेढ़ करोड़ की अफीम के साथ दो तस्करों को एक मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया है।

    अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बरेली की ओर पंडित ढाबे केआगे दो संदिग्ध लोग खड़े हैं। जिस पर थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों अशोक कुमार पुत्र गोविंद राम निवासी ग्राम चंदाना थाना कटरा तथा इसी गांव के सचिन गंगवार पुत्र नेत्रपाल को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब दोनों की तलाशी ली तो दोनों अभियुक्तों के कब्जे से डेढ़ किलोग्राम फाइंन क्वालिटी की अफीम बरामद हुई है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

    अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव कुमार बाजपेई के अनुसार पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि वह लोग आसपास के किसानों से सस्ते दामों पर अफीम खरीद कर अच्छे दामों में बेच लेते थे। आज भी वह ग्राहक की तलाश में थे लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। श्री बाजपेई ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद अफीम की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.