Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बेखौफ बदमाश महिला की चैन छीनकर फरार

    बेखौफ बदमाश महिला की चैन छीनकर फरार

    नीली बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : सीतापुर बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पर आरसी मिशन थाना क्षेत्र के बाड़ीगांव चौराहे पर बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन लूट ली। वह अपने भाई के साथ रक्षाबंधन के अवसर पर मायके जा रही थी। वारदात के बाद भाई ने बदमाशों का हरदोई बाईपास चौराहे तक पीछा भी किया और पिकेट ड्यूटी पर बैठे सिपाहियों को घटना से अवगत भी कराया। इसके बावजूद भी सिपाहियों ने उनका पीछा करने की जहमत नहीं उठाई। हाईवे पर हुई वारदात से हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। तहरीर पुलिस को दे दी गई है। एसपी सिटी संजय कुमार ने तत्काल घटना के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

    शुक्रवार को थाना रोजा क्षेत्र के मठिया कॉलोनी निवासी शुशांक अपनी बहन प्रमिला निवासी देवनापुर थाना पचदेवरा जनपद हरदोई से रक्षाबंधन के अवसर पर विदा कराकर स्पेलेंडर बाइक से घर वापस आ रहा था। रास्ते में सीतापुर बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर आरसी मिशन थाना क्षेत्र के बाड़ीगांव चौराहे के पास बिना नंबर की नीले रंग की अपाचे सवार दो मास्क लगाए बदमाशों ने चैन छीन ली और रोजा की ओर भागने लगे। तब शुशांक ने प्रमिला को बाइक से उतार दिया और उनका पीछा किया। पीछा करते देख बदमाशों ने बाइक मोड़ दी और वापस हरदोई चौराहे की ओर भागने लगे। हरदोई चौराहे से बदमाशों ने रोड के दूसरी तरफ बाइक मोड़ दी और बरेली मोड़ की ओर भाग गए। शुशांक ने यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों को लूट की जानकारी देते हुए बदमाशों का पीछा करने का अनुरोध किया। आरोप है कि सिपाहियों ने ना तो पीछा किया और ना ही उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। जानकारी लगने पर प्रभारी निरीक्षक रजितराम, एसआई सुशील कुमार विश्नोई पुलिस बल के साथ मौके पर आ गए। उन्होंने पीड़ित महिला एवं उसके भाई से घटना के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद मौके पर जाकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। फुटेज में बदमाश बाइक से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। उधर हाईवे पर वारदात होने से एसपी सिटी संजय कुमार ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने तत्काल ही खुलासे के निर्देश दिए हैं। 

    **********

    लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की चेन लूट ली है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। दो बदमाश बाइक से भागते हुए नजर आ रहे हैं। आरसी मिशन प्रभारी निरीक्षक को शीघ्र ही बदमाशों का पता लगाकर घटना के अनावरण के निर्देश दिए गए हैं।

                       - संजय कुमार, एसपी सिटी, शाहजहांपुर

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.