Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    किशोर का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला

    किशोर का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला

    1. चार  दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था घर से किशोर
    2. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
    3. फॉरेंसिक टीम ने किए साथ इकट्ठे

    पीलीभीत- उत्तरप्रदेश : जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के एक  गांव के बाहर पेड़ पर एक 16 वर्षीय किशोर का शब  लटका मिलने से  गांव में सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस  ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। रविवार को जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र  के गांव पलिया माफी  में 16 वर्षीय किशोर अवनीश कुमार पुत्र रामपाल का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटके मिलने से गांव में हड़कंप मच गया शव मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई|

    अवनीश कुमार (फाइल फोटो)

    ग्रामीणों ने आनन-फानन में थाना गजरौला पुलिस को सूचना दी सूचना पर गजरौला पुलिस सीओ सिटी, सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी जुटाई फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया और पुलिस घटना की तहकीकात में जुट गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

    ज्ञात हो जनपद के गजरौला क्षेत्र के गांव पलिया माफी के रामपाल का 16 वर्षीय पुत्र बुधवार को  करीब शाम 7:00 बजे  घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना गजरौला पुलिस को भी दी थी पुलिस और परिजन लगातार किशोर की तलाश कर रहे थे पर उसका कुछ पता नहीं चल रहा था रविवार सुबह शौच के लिए जब  ग्रामीण खेत की तरफ गये थे  तब उधर से बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने जब गन्ने की तरफ झाड़ी में पेड़ से लटका  एक शव देख तो भौचक रहे गए। आनन-फानन में झाड़ियों में शव देखे जाने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना गजरौला पुलिस को दी जिस पर पुलिस  मौके पर पहुंची।

    कुंवर निर्भय सिंह, पीलीभीत- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.