Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुनव्वर राणा को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की मांग

    मुनव्वर राणा को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की मांग

    सम्भल- उत्तरप्रदेश  : सम्भल मे बीजेपी के पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश मंत्री  और बाल्मिकी समाज के नेता अमित वाल्मीकि रामायण के रचियता महर्षि बाल्मीकि की तुलना तालिबान के आतंकियों से किए जाने पर मशहूर शायर  मुनव्वर राणा पर भड़क गए है। बीजेपी के प्रदेश मंत्री और बाल्मिकी उत्थान समिति के राष्ट्रीय संरक्षक अमित बाल्मिकी ने मुनव्वर राणा के बयान को बाल्मिकी समाज का अपमान बताते हुए मुन्नवर राणा से मांग की है कि मुन्नवर राणा अपने बयान के लिए बाल्मिकी समाज से माफी मांगे। बीजेपी के बाल्मिकी नेता अमित बाल्मिकी ने शायर मुनव्वर राणा को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की भी मांग की है। बीजेपी के प्रदेश मंत्री अमित बाल्मिकी ने विपक्ष पर भी दलित विरोधी होने का आरोप लगाया है।

    यूपी में बीजेपी के प्रदेश मंत्री और बाल्मिकी समाज के नेता अमित बाल्मिकी आज सम्भल जिले के चंदोसी में बीजेपी के पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश मंत्री और बाल्मिकी समाज के नेता अमित बाल्मिकी ने मीडिया से वार्ता करते हुए शायर मुनब्बर राणा   द्वारा रामायण के रचियता महर्षि बाल्मीकि की तुलना तालिबान के आतंकीयो से किए जाने के बयान को बाल्मिकी समाज का अपमान बताया। बीजेपी नेता अमित बाल्मिकी ने मांग की है कि शायर मुनव्वर राना अपने बयान के लिए बाल्मिकी समाज से माफी मांगे।

    बीजेपी के प्रदेश मंत्री और बाल्मिकी समाज के नेता अमित बाल्मिकी ने शायर मुनव्वर राना पर भड़कते हुए मुनव्वर राणा को तालिबानी मानसिकता और दलित विरोधी  बताते हुए मुन्नवर राणा को गिरफ्तार कर सजा दिए जाने की मांग की है। बीजेपी के प्रदेश मंत्री और बाल्मिकी समाज के नेता अमित वाल्मीकि ने बीजेपी सरकार को दलितों का हितेषी बताते हुए विपक्ष पर  दलित विरोधी मानसिकता का होने का आरोप भी लगाया है।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.