Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस अधीक्षक ने गौसगंज चौकी इंचार्ज के आवास के लोकार्पण के बाद किया कासिमपुर थाने का निरीक्षण

    पुलिस अधीक्षक ने गौसगंज चौकी इंचार्ज के आवास के लोकार्पण के बाद किया कासिमपुर थाने का निरीक्षण

    बेंहदर- हरदोई : जिले पुलिस अधीक्षक अजय कुमार व क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह ने कासिमपुर थाने के अंर्तगत आने वाली गौसगंज चौकी में चौकी इंचार्ज के आवास का लोकार्पण किया।

    लोकार्पण करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गौसगंज एक घनी आबादी वाला क्षेत्र है। तथा यहां  की जनता अपनी समस्या लेकर पुलिस के पास किसी भी समय आ सकती है।

    जिसके लिए पुलिस हमेशा उनकी सेवा में मुस्तैद है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने चौकी इंचार्ज के आवास का लोकार्पण करने के बाद कासिमपुर थाने का निरीक्षण किया। आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक ने कासिमपुर थाने का बड़ी गहनता से निरीक्षण किया।

    जिसकी पहली कड़ी में पुलिस अधीक्षक थाने के चौकीदारों से मुलाकात कर उनसे वार्ता की। जिसके दौरान कहा कि आप सभी लोग अपने ग्राम क्षेत्रों में बड़ी ही सतर्कता से कार्य करें।तथा किसी भी गड़बड़ी या अपराध की सूचना तुरन्त अपने थानाध्यक्ष को दें। या तात्कालिक पुलिस सेवा 112 पर सूचित करें।

    पुलिस अधीक्षक ने चौकीदारों से कहा कि जल्द ही उन्हें टॉर्च और छाता प्राप्त कराया जायेगा। इसके बाद उन्होंने अपराध रजिस्टर और अभिलेखों के रख रखाव की जांच की। इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक ने थाना परिसर स्थित बैरक, शौचालय आदि का निरीक्षण किया। 

    अवगत करा दें कि अपराध संबंधी अन्य अभिलेख आदि जांचने के साथ ही सभी कार्य पूर्ण व व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए। एसपी ने प्रभारी निरीक्षक दीपक सिंह रघुवंशी को परिसर में खड़े वाहनो तर्तीब से खड़े करवाने के लिए निर्देशित किया। और उन्होंने गांव के संभ्रांत लोगों से संपर्क कर समय समय पर स्थिति का जायजा लेते रहने के लिए भी कहा।

    इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना परिसर स्थित कंप्यूटर कक्ष, हवालात, स्टोर रूम वाटिका, मैस, महिला हेल्प डेस्क,आदि का निरीक्षण किया। और उन्होंने ने थानाध्यक्ष द्वारा किये गए कार्यो की काफी सराहना की और बताया कि उनके द्वारा किये गए कार्यों के लिए उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान थाना कासिमपुर की समस्त पुलिस टीम व सी ओ संडीला महावीर सिंह भी मौजूद रहे।

    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.