Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गरीब और होनहार छात्रों के लिए स्कॉलरशिप का ऐलान

    गरीब और होनहार छात्रों के लिए स्कॉलरशिप का ऐलान

    • जमीअत उलमा ए हिंद ने गरीब और होनहार छात्रों के लिए किया स्कॉलरशिप का एलान, मौलाना महमूद मदनी ने बताया शिक्षा का महत्व
    • छात्रों-छात्राओं के लिये जमीअत की तरफ से स्काॅलरषिप 2020 -21 का ऐलान

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : जमीअत उलमा ए हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद मौलाना सैयद महमूद मदनी ने शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए गरीब और होनहार छात्रों के लिए स्कॉलरशिप का ऐलान किया है, साथ ही मौलाना मदनी ने कहा कि मुसलमान अपने अंदर शिक्षा का जज्बा पैदा करें, एक वक्त भूखा रहें लेकिन अपने बच्चों को शिक्षा दिलाएं।

    तालीम की अहमियत पर रोशनी डालते हुए मौलाना सैयद महमूद मदनी ने बुधवार को कहा कि शिक्षा समय की बड़ी जरूरत है, उसके बिना आधुनिक और सभ्य समाज की कल्पना नहीं की जा सकती है। इसलिए ख़ासतौर से मुसलमानों को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

    पूर्व सांसद मौलाना महमूद मदनी ने तकनीकी शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों-छात्राओं के लिये जमीअत की तरफ से स्काॅलरषिप 2020 -21 का ऐलान करते हुए बताया कि ये छात्रवृत्ति सिर्फ प्रोफेशनल शिक्षा: एमबीबीएस, बीडीएस, बीयूएमएस, बीए एमएस, बी फार्मा, बी.ई, एम.टेक, बी.टेक, बी.आर्क, एम.आर्क के छात्रों को दिया जायेगा। उसके सिर्फ वही छात्र योग्य होगे जिन्होंने साठ प्रतिषत अंक प्राप्त किये हैं। उन्होंने बताया कि जरूरतमंद छात्रों को जमीअत उलमा हिंद की आधिकारिक वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करके उसे भरने के बाद दिल्ली स्थित जमीअत उलमा हिंद के मुख्यालय भेजना होगा।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.