Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पाकिस्तान में राजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोडने से लोगों में भारी रोष

    पाकिस्तान में राजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोडने से लोगों में भारी रोष

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में राजा रणजीत सिंह की मूर्ति को तोडे जानें से लोगों में पाकिस्तान सरकार के प्रति भारी गुस्सा है। कुछ समय पूर्व पाकिस्तान में गणेश मंदिर को तोडा गया था|

    पाकिस्तान में राजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोडे जाने की कडे शब्दो में आलोचना करते हुए सभासद दीपक त्यागी ने कहा कि पाकिस्तान में भी तालिबानी मानसिकता बहुत पहले से पल रही है। उसी मानसिकता का परिणाम समय समय पर देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान सरकार यदी ऐसे लोगों पर कडी कार्रवाई करती तो पहले मंदिर और अब राजा रणजीत सिंह की मूर्ति नही तोड़ी जा सकती थी। सयुक्त राष्ट्र को पाकिस्तान के विरुद्ध कडी कार्रवाई करनी चाहिए।

    भाजपा के पूर्व महासचिव बिजेन्द्र गुप्ता ने भी राजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोडे जाने की कडे शब्दों मे निन्दा करते हुए कहा है कि आतंकवाद की उपजाऊ भूमि में तालिबानी मानसिकता के लोग ही पैदा हो रहे है। इसी का नतीजा समय समय पर देखने को मिल रहा है। गुप्ता ने कहा कि इमरान खान एक ओर कहते है कि उनके शासन में अल्पसंख्यक सुरक्षित है, लेकिन दूसरी ओर उनके ही लोग कही मंदिर तोडे है, कही हिन्दू सिख लडकियों का अपहरण करके जबरी मुस्लिमों के साथ शादी करा रहे है। उन्होने कहा कि भारत के तथाकथित सेकुलर हिन्दू समाज के साथ कुछ भी होने पर चुप्पी साधे रहते है।

    मनोज पाल गुरूजी ने भी पाकिस्तान मे राजा रणजीत सिंह की मूर्ति को तोडे जाने की कडे शब्दों में निन्दा की है। मनोज पाल ने कहा कि पाकिस्तान में हिन्दू विरोधी मानसिकता जन्मजात है, लेकिन जबसे पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान ने गद्दी सम्भाली है तब से पाकिस्तान में हिन्दू तथा भारत विरोधी मानसिकता खूब बढ रही है। पहले दुर्गा मंदिर फिर गणेश मंदिर और अब राजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोडी गई है। मनोज पाल ने भारत सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान को कडा संदेश देने के साथ साथ यूएनओ में भी मामले को उठाया जाये।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.