Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया: मुख्यमंत्री ने भेजी पीएम आवास व पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों के खाते में ऑनलाइन धनराशि

    बलिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम स्वनिधि और पीएम आवास योजना के लाभार्थियों के खाते में ऑनलाइन धनराशि भेजने के साथ कुछ लाभार्थियों से वर्चुअल बातचीत भी की। जिल के सभी नगर पालिका व नगर पंचायत के लाभार्थी भी इस वर्चुअल संवाद में शामिल हुए। कलेक्ट्रेट सभागार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के साथ नगर पालिका परिषद बलिया के लाभार्थी थे।

    संवाद कार्यक्रम में आए लाभार्थियों से बातचीत में मंत्री शुक्ल ने कहा कि पहले लाभार्थियों तक कोई भी लाभ पहुंचने में तमाम अनियमितता की संभावना होती थी, जिसे योगी सरकार बनते ही खत्म कर दिया गया। यह सुनिश्चित कराया गया कि योजना के लाभार्थियों को स्वीकृत पूरी धनराशि उनके खाते में पहुंचे। 

    उन्होंने कहा कि पीएम शहरी आवास योजना से एक तरफ शहरी क्षेत्र के गरीबों को पक्का छत मिला, तो वहीं पीएम स्वनिधि योजना पटरी दुकानदारों के लिए वरदान साबित हुई। इस प्रकार कमजोर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए सरकार की योजनाएं काफी कारगर साबित हो रही हैं। इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी विवेक कुमार श्रीवास्तव, ईओ दिनेश विश्वकर्मा, कई सभासद व कई दर्जन लाभार्थी मौजूद थे।



    सैय्यद आसिफ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.